News Nation Logo

मॉडल ने फोटोग्राफर जूलियन समेत 9 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया रेप केस

रेप के आरोप में फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन (Colston Julian) सहित 8 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. इस FIR में इनमें एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता का बेटा, बॉलीवुड टैलेंट मैनेजर और एक निर्माता के नाम शामिल हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 30 May 2021, 03:20:04 PM
Colston Julian

Colston Julian (Photo Credit: फोटो- Social Media)

highlights

  • कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुके हैं जूलियन
  • फोटोग्राफर जूलियन ने आरोपों को नकारा
  • कानूनी रूप से इसका जवाब दिया जाएगा- जूलियन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के प्रसिद्ध फोटोग्राफर (Photographer) पर मुंबई की एक मॉडल ने बलात्कार का आरोप लगाया है. अंधेरी में रहने वाली 28 साल की इस मॉडल ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में बलात्कार और यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवाई है. रेप के आरोप में फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन (Photographer Colston Julian) सहित 8 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. इस FIR में इनमें एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता का बेटा, बॉलीवुड टैलेंट मैनेजर और एक निर्माता के नाम शामिल हैं. फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन पर ये संगीन आरोप 28 वर्षीय मॉडल अपर्णा (Model Apernah) ने लगाए हैं. 

ये भी पढ़ें- 66 साल के हुए परेश रावल, पढ़ें उनकी जिंदगी के अनसुने किस्से

मॉडल अपर्णा (Model Apernah) ने आरोप लगाया है कि इस काम में इंडस्ट्री से जुड़े कई अन्य दिग्गज भी शामिल थे. उन्होंने 12 अप्रैल 2021 को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये आरोप लगाया था कि एक प्रोजेक्ट पर काम करने के दौरान उसे शारीरिक और भावनात्मक रूप से प्रताड़ित किया गया था. उसने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को इस मामले में पत्र लिखकर आरोपित फोटोग्राफर के खिलाफ यौन उत्पीड़न और मारपीट का केस दर्ज करने की मांग की. बांद्रा पुलिस ने 26 मई को मामले में एफआईआर दर्ज की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by अपर्णा: ♾ “вє thє chαngє” (@apernahofficial)

मॉडल ने यौन शोषण किए जाने के मुद्दे को लेकर फोटोग्राफर पर केस करने के संबंध में संबंधित मॉडल ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को पत्र भी लिखा था. मॉडल ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि फोटोग्राफर कॉलस्टन ज्युलियन ने 2014 और 2018 में झूठा आश्वासन देकर बांद्रा में उनके साथ बलात्कार किया. बांद्रा पुलिस ने इस संबंध में 26 मई को एफआईआर दर्ज किया. वहीं इस मामले की पुष्टि करते हुए मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डिप्टी पुलिस कमिश्नर चैतन्य सिरिप्रोलू ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- करणी सेना की अब अक्षय कुमार पर नजरें टेढ़ी, 'पृथ्वीराज' को लेकर कही ये बात

फोटोग्राफर ने आरोपों को नकारा

वहीं फोटोग्राफर जूलियन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आरोपों को झूठा करार दिया है. कॉलस्टन जूलियन ने लिखा कि मेरे संज्ञान में आया है कि एक सोशल मीडिया पोस्ट और उसके आधार पर न्यूज आर्टिकल किया जा रहा है. इनमें मेरे खिलाफ पूरी तरह से झूठे और द्वेषपूर्ण आरोप लगाए गए हैं. मेरे वकील आधिकारिक प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं और कानूनी रूप से इन हालातों का जवाब दे रहे हैं.

कौन है कॉलस्टन ज्युलियन?

कॉलस्टन ज्युलियन ने अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली जैसे नामचीन सेलिब्रिटी के साथ काम किया है. जूलियन ने कई बड़े ब्राण्ड्स के लिए फोटोग्राफी की है. कॉलस्टन ज्युलियन अंडर वॉटर फोटोग्राफी के लिए प्रसिद्ध है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 May 2021, 02:58:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.