logo-image

संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी ने मांगी माफी, जानिए क्या था विवाद

संभावना सेठ और उनके पति अविनाश द्विवेदी ने 16 जून को एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने आदिवासी समुदाय को लेकर कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इस वीडियो में संभावना और अविनाश दोनों ने अपनी मदद की भाषा और नैटिव प्लेस का मजाक उड़ाया था.

Updated on: 09 Jul 2021, 09:18 AM

highlights

  • आदिवासी समुदाय का उड़ाया था मजाक
  • वीडियो को लेकर जमकर ट्रोल हुए थे पति-पत्नी
  • संभावना सेठ और उनके पति ने माफी मांग ली

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' फेम एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर संभावना अपने पति अविनाश द्विवेदी (Avinash Dwivedi) के साथ चर्चा में आ गई हैं. दरअसल संभावना और अविनाश एक जाने माने यूट्यूबर हैं और अक्सर फैंस के साथ फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हमेशा अपने वीडियोज के जरिए हंसाने वाली संभावना और उनके पति इन दिनों अपने एक पुराने वीडियो की वजह से मुश्किल में पड़ गए हैं. जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है. हालांकि अब संभावना सेठ और उनके पति ने इस मामले में वीडियो जारी करके माफी भी मांग ली है.

ये भी पढ़ें- भारत में इस दिन रिलीज होगी Fast and Furious 9, 5 भाषाओं में देख सकेंगे लोग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

दरअसल संभावना और अविनाश ने 16 जून को एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने आदिवासी समुदाय को लेकर कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इस वीडियो में संभावना और अविनाश दोनों ने अपनी मदद की भाषा और नैटिव प्लेस का मजाक उड़ाया था. इस वीडियो में अविनाश की भाषा संबंधी गलतियों को एक्ट्रेस संभावना सुधारती रहीं, लेकिन एक्टर के एक्ट्रेस की मातृभाषा में बात करने पर दोनों हंस पड़े थे. वीडियो को डिलीट कर दिया है, लेकिन अन्य सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी पहले इसे शेयर किया गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

अब उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर फैंस से माफी मांगी है. माफी मांगने का यह वीडियो संभावना सेठ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है कि 'हम अविनाश द्विवेदी के साथ पूरे आदिवासी समुदाय से माफी मांगते हैं. हम हर्ट हुए हैं क्योंकि आप हर्ट हैं.' वीडियो में संभावना और अविनाश कह रहे हैं कि उन्होंने गैर इरादतन अपराध करने के लिए माफी मांगते हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'तूफान' के सॉन्ग में रोमांटिक अंदाज में दिखे फरहान और मृणाल 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

संभावना सेठ, भोजपुरी आइटम सॉन्ग की वजह से जानी जाती हैं. यह राखी सावंत को कांटे की टक्कर देती हैं. फिटेड आउटफिट्स पहनने के साथ अपने डांस मूव्ज से संभावना दर्शकों को इंप्रेस करती हैं. भोजपुरी गानों में इनके अवतार की चर्चा कई बार हुई है. फैन्स को कई बार इनके आउटफिट्स समझ नहीं आए, जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर भी आईं. 'बिग बॉस' में संभावना सेठ और राजा चौधरी के बीच होने वाली गाली-गलौच काफी सुर्खियों में आई थीं.