News Nation Logo

भारत में इस दिन रिलीज होगी Fast and Furious 9, 5 भाषाओं में देख सकेंगे लोग

जस्टिन लीन द्वारा निर्देशित यह फिल्म अमेरिका, कनाडा, चीन, रूस, कोरिया, हांगकांग और पश्चिम एशिया में पहले ही रिलीज हो चुकी है. भारत में भी इस फिल्म की रिलीज डेट आ चुकी है. ये फिल्म अगले महीने यानी 5 अगस्त 2021 के दिन रिलीज होने वाली है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 Jul 2021, 08:58:45 AM
Fast & Furious 9

Fast & Furious 9 (Photo Credit: फोटो- @fastandfuriousde Instagram)

highlights

  • देश में 5 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
  • फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा
  • दुनिया भर में 5 अरब अमेरिकी डॉलर से अधिक की कमाई की

नई दिल्ली:

हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल (Vin Diesel) की फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ (Fast and Furious 9) का भारत में फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म दुनिया के कई देशों में रिलीज हो चुकी है. और अब भारत में अपनी रिलीज के लिए तैयार है. जी हां, खबर है कि ये फिल्म अगले महीने यानी 5 अगस्त 2021 के दिन रिलीज होने वाली है.  25 जून को ये फिल्म दुनियाभर में रिलीज हुई है जिसके बाद से बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने दमदार बिजनेस किया है. खबर है कि इस फिल्म ने रिलीज होने के बाद से अब तक कुल 500 मिलियन डॉलर का कारोबार किया है. भारतीय रुपए के हिसाब से ये आकड़ा करीब 3,726 करोड़ रुपए होता है.

ये भी पढ़ें- एमी जैक्सन ने शेयर की ऐश्वर्या राय की ये अनदेखी Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fast & Furious 9 (@fastandfuriousde)

जस्टिन लीन द्वारा निर्देशित यह फिल्म अमेरिका, कनाडा, चीन, रूस, कोरिया, हांगकांग और पश्चिम एशिया में पहले ही रिलीज हो चुकी है. भारत में भी इस फिल्म की रिलीज डेट आ चुकी है. हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल की फिल्म ‘एफ 9 द फास्ट सागा (F9 The Fast Saga)’ भारत में पांच अगस्त को रिलीज होगी. खास बात ये है कि भारत में एक या दो नहीं बल्कि फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज होगी. फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fast & Furious 9 (@fastandfuriousde)

डीजल के अलावा इस फिल्म में मिशेल रोड्रिग्ज, टायरेस गिब्सन, जोर्डाना ब्रूस्टर, क्रिस ब्रिज, नैतली एमैनुएल, हेलन मिरेन और चार्लीज थेरॉन अपनी पुरानी भूमिकाओं में नजर आएंगे. ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फ्रेंचाइजी की फिल्में खतरनाक कार रेस, रोमांचित कर देने वाले एक्शन दृश्य, बड़ी डकैती और जासूसी के लिए लोकप्रिय हैं. यह भारत में हॉलीवुड की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है. 2001 में इसकी पहली फिल्म रिलीज हुई थी और तब से इसने दुनिया भर में 5 अरब अमेरिकी डॉलर से अधिक की कमाई की है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'तूफान' के सॉन्ग में रोमांटिक अंदाज में दिखे फरहान और मृणाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fast & Furious 9 (@fastandfuriousde)

वहीं इस खबर को सुनने के बाद भारतीय दर्शकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया था. फिल्म की रिलीज की तारीख भले ही सामने आ चुकी हो लेकिन वहीं भारत में इन दिनों अगले महीने आने वाली तीसरी लहर की खबर खूब चर्चा में है. वहीं भारत में इन दिनों अगले महीने आने वाली तीसरी लहर की खबर खूब चर्चा में है. यदि कोरोना की तीसरी लहर आती है, तो फिर देश में इस फिल्म के बिजनेस पर काफी प्रभाव पड़ सकता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Jul 2021, 08:58:45 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.