News Nation Logo

VIDEO: 'तूफान' के सॉन्ग में रोमांटिक अंदाज में दिखे फरहान और मृणाल

गाने में फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 Jul 2021, 04:32:41 PM
toofan song

फिल्म 'तूफान' का सॉन्ग 'जो तुम आ गए हो' रिलीज (Photo Credit: फोटो- @Zee Music Company youtube video grab)

highlights

  • फिल्म 'तूफान' का सॉन्ग 'जो तुम आ गए हो' रिलीज
  • गाने में फरहान और मृणाल ठाकुर की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है
  • फिल्म 'तूफान' 16 जुलाई को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

Toofan Trailer:  बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'तूफान' (Toofan) का सॉन्ग 'जो तुम आ गए हो' (Jo Tum Aa Gaye Ho) रिलीज हो गया है. गाने में फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है. फिल्म के इस म्यूजिक वीडियो में फरहान और मृणाल की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दिखाई गई है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इस रोमांटिक सॉन्ग को प्लेबैक सिंगिंग अरिजीत सिंह ने गाया है वहीं इसके बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं.

यह भी पढ़ें: नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में कपूर परिवार के साथ दिखीं आलिया भट्ट, देखें Photos

फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) फिल्म 'तूफान' (Toofan) 16 जुलाई को डिजिटल रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो फिल्म डोंगरी के एक गुंडे अजीज अली (फरहान अख्तर) के बारे में है, जो एक बॉक्सर के रूप में सफलता पाता है, और केवल एक गलती से सबकुछ खो देता है. फिल्म ड्रामा पैदा करती है, क्योंकि अजीज अली (फरहान अख्तर) सभी बाधाओं के खिलाफ वापसी करने की कोशिश करता है. फिल्म में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की गर्लफ्रेंड की भूमिका में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और अजीज के कोच के रूप में परेश रावल ( Paresh Rawal) हैं.

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने 'सवार लूं' पर किया डांस, Video हुआ वायरल

राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakesh Omprakash Mehra) द्वारा निर्देशित फिल्म 'तूफान' (Toofan) में फरहान अख्तन औरर परेश रावल (Paresh Rawal) के अलावा मृणाल ठाकुर, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज भी हैं.  इससे पहले राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में साथ काम किया था. फिल्म 'तूफान' (Toofan) साल 2020 में 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज हो टाल दिया गया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Jul 2021, 04:32:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.