logo-image

नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में कपूर परिवार के साथ दिखीं आलिया भट्ट, देखें Photos

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बर्थडे के खास मौके पर बॉलीवुड गलियारे में हमेशा लाइमलाइट में रहने वाला कपूर परिवार एक बार फिर साथ दिखा

Updated on: 08 Jul 2021, 01:30 PM

highlights

  • नीतू कपूर के जन्मदिन पर साथ दिखा कपूर परिवार
  • नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में आलिया भट्ट भी हुईं शामिल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत और दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का आज यानी 8 जुलाई को जन्मदिन है. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपनी नायाब एक्टिंग और खूबसूरती के लिए फैंस के बीच हमेशा मशहूर रही हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बर्थडे के खास मौके पर बॉलीवुड गलियारे में हमेशा लाइमलाइट में रहने वाला कपूर परिवार एक बार फिर साथ दिखा. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बर्थडे सेलिब्रेशन की हैं. इन तस्वीरों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी अपनी बहन शाहीन के साथ नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने 'सवार लूं' पर किया डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) आज अपना 63 वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास मौके को और खास बनाने के लिए पूरी कपूर फैमिली ने सरप्राइज पार्टी दी है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस पार्टी में रणधीर कपूर, रिद्धिमा कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और उनकी बेटी समेत कई अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं. आलिया भट्ट अब कपूर खानदान की हर पार्टी में शामिल होती नजर आती हैं. अब फैंस को इंतजार है आलिया और रणबीर की शादी का.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स को पसंद आई 'हसीन दिलरुबा', कनिका ढिल्लों ने दिनेश पंडित स्टाइल में किया धन्यवाद

नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी मां को विश किया है. रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)

रिद्धिमा ने तस्वीर के साथ बेहद इमोशनल पोस्ट लिखते हुए अपनी मम्मी को बर्थडे विश किया है. रिद्धिमा ने लिखा- 'मैं और मेरी! जन्मदिन की बधाई मां ! हम आपको बहुत प्यार करते हैं.'  8 जुलाई 1958 को दिल्ली में जन्मीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकर की थी. नीतू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत महज 8 साल की उम्र से कर दी थी. नीतू की बतौर बाल कलाकार फिल्मों के नाम सूरज, दस लाख, वारिस, पवित्र पापी और घर घर की कहानी हैं. 15 साल की उम्र में नीतू ने 'रिक्शावाला' फिल्म से बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया था.