logo-image

बॉलीवुड सेलेब्स को पसंद आई 'हसीन दिलरुबा', कनिका ढिल्लों ने दिनेश पंडित स्टाइल में किया धन्यवाद

2 जुलाई को रिलीज हुई हसीन दिलरुबा  (Haseen Dillruba) भारत के अलावा अमेरिका, कनाडा और बांग्लादेश में भी सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग फिल्म बन गई है

Updated on: 08 Jul 2021, 09:42 AM

highlights

  • फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स
  • तापसी पन्नू और विक्रांत की जोड़ी लोगों को आई पसंद
  • कनिका ढिल्लों ने लिखी है कहानी

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) रिलीज के बाद से लगातार सुर्खियों में है. 2 जुलाई को रिलीज हुई हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba) भारत के अलावा अमेरिका, कनाडा और बांग्लादेश में भी सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग फिल्म बन गई है. फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) ने अपनी बेहतरीन स्टोरी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर लोग भी दिनेश पंडित की खूब बातें कर रहे हैं. अगर आपने ये फिल्म देखी है तो आप समझ ही चुके होंगे कि हम किस दिनेश पंडित की बात कर रहे हैं.

यह भी देखें: यूं ही नहीं 'ट्रेजिडी किंग' कहे जाते थे दिलीप कुमार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Dhillon (@kanika.d)

फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) की तारीफ करते हुए सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने लिखा, 'आखिरकार देखा और अच्छी तरह से आनंद लिया. आप कितने अच्छे थे तापसी, विक्रांत अच्छा किया, टीम #HaseenDillruba.' वहीं दीया मिर्जा ने फिल्म देखकर हैरानी जताते हुए लिखा, 'बाप रे'. फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लों ने दिनेश पंडित के स्टाइल में सेलेब्स को धन्यवाद देते हुए लिखा, 'पंडित जी कहते हैं- जब आपके सहकर्मी आपके काम की प्रशंसा करे तो हैं तो दिल में उसके नाम का एक लाल गुलाब खिल जाता है. बस वही गुलाब आपको भेज रही हूं. इस लाल गुलाब में टीम #हसीन दिलरुबा की तरफ से एक गुलाबी झप्पी भी है'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Dhillon (@kanika.d)

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार के ये हैं Top 5 Songs, जो आज भी रहते हैं लोगों की जुबां पर

 फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) के बारे में बात करें तो इसमें दिल्ली की लड़की रानी कश्यप (Taapsee Pannu) को दूल्हे के रूप में दो उम्मीदवारों में से एक को चुनने की भारी दुविधा है. मुंबई के बड़े शहर का लड़का गंजा है. दूसरा प्रेमी सभ्य दिखने वाला इंजीनियर है, लेकिन वह बोरिंग है और ज्वालापुर में रहता है. इसके बाद रानी समझौता कर लेती है. एक मनोरंजक 'लड़की दिखाई' सीक्वेंस के बाद, रानी की शादी रिशु (विक्रांत मैसी) से होती है, जो ज्वालापुर का एक अच्छा लड़का है. फिल्म में फ्लैशबैक और वर्तमान के बीच के समय के चक्र में चलते हुए, रानी की कहानी आपको बताती है.