logo-image

एमी जैक्सन ने शेयर की ऐश्वर्या राय की ये अनदेखी Photo

एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने ऑफिशियस इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर लगाने के बजाए ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की तस्वीर शेयर की है

Updated on: 08 Jul 2021, 06:02 PM

highlights

  • एमी जैक्सन ने शेयर की ऐश्वर्या राय की तस्वीर
  • तस्वीर पर एमी जैक्सन ने लिखा क्वीन
  • एमी जैक्सन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. एमी जैक्सन (Amy Jackson) अक्सर ही अपने ग्लैमरस लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने ऑफिशियस इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर लगाने के बजाए ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है. एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने ऐश्वार्या की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में लगाई है. इस तस्वीर में ऐश्वर्या एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं.

यह भी देखे: रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं 'Anupamaa' की बहू किंजल

एमी जैक्सन (Amy Jackson) द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय अपनी मां वृंदा के साथ जमीन पर बैठ खाना खाती नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की यह तस्वीर तब की है जब ऐश्वर्या साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीती थीं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय ने गुलाबी साड़ी पहन रखी है सिर पर ताज लगा है. एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'क्वीन' 'आप हमेशा मेरी पसंदीदा रही हैं' 

यह भी पढ़ें: नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में कपूर परिवार के साथ दिखीं आलिया भट्ट, देखें Photos

एमी जैक्सन (Amy Jackson) के बारे में बात करें तो वह बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म में नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार एमी जैक्सन (Amy Jackson) फिल्म 2.0 में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में एमी जैक्सन (Amy Jackson) के साथ रजनीकांत और अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

यह भी देखें: ऐसा था नीतू और ऋषि कपूर का रिश्ता

एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में तमिल फिल्म 'मद्रासपत्तिनम' से की थी. इसके बाद एमी जैक्सन ने कई तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. एमी जैक्सन (Amy Jackson) अपने बॉयफ्रेंड George Panayiotou के साथ रहती हैं. वहीं अपने बेटे के जन्म के बाद से उन्होंने कोई फिल्म भी साइन नहीं की है.