logo-image

Rubina Dilaik Pregnancy: जु़ड़वा बच्चों को जन्म देंगी रुबीना दिलैक, सुनकर पति को लगा शॉक

रुबीना और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में शादी की थी. शादी के करीब 4 साल बाद कपल ने पेरेंट बनने का फैसला किया था.

Updated on: 28 Nov 2023, 08:25 PM

नई दिल्ली:

Rubina Dilaik Pregnancy: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं. पति अभिनव शुक्ला भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. कपल शादी के करीब 4 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए एक्साइटेड हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक मजेदार खुलासा किया है. रुबीना ने बताया कि वो जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. एक्ट्रेस के पेट में ट्विंस पल रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने इस बात पर अपने पति अभिनव शुक्ला का फर्स्ट रिएक्शन भी शेयर किया है. 

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला टेलीविज़न की क्यूट जोड़ियों में से एक हैं. दोनों की के केमिस्ट्री फैंस को पसंद आती है. अब एक वीडियो में 'बिग बॉस 14' विनर रुबीना दिलैक ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खूबसूरत खुलासा किया है. एक्ट्रेस इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव में हैं. रुबीना ने खुलासा किया कि कपल जुड़वा बच्चे का वेलकम करने वाले हैं.  हाल ही में, एक यूट्यूब वीडियो में, रूबीना ने  बड़ा अपडेट साझा किया. एक्ट्रेस कहती हैं कि मैं आपके साथ एक मजेदार बात शेयर करना चाहती हूं कि हम जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने पति अभिनव का फर्स्ट रिएक्शन भी बताया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

यह भी पढ़ें- Sanjay Dutt Lawyer: जेल में फटे-पुराने कपड़े पहनते थे संजय दत्त, बरसों बाद वकील ने किए शॉकिंग खुलासे

रुबीना बताती हैं कि, "जब हमें पहली बार पता चला कि हमारे जुड़वां बच्चे होने वाले हैं, तो मुझे अभी भी अभिनव का रिएक्शन याद है. हमने अल्ट्रासाउंड में देखा, वह बिल्कुल भी नहीं है! मैंने कहा हां, यह सच है. वह कहता है, नहीं, नहीं, बिल्कुल नहीं! मैंने कहा, बस यही है सच्चाई और यही डॉक्टर कह रहे हैं. हम जैसे ही क्लिनिक से बाहर निकले, हम घर वापस जा रहे थे, पूरे रास्ते हमने एक दूसरे से बात ही नहीं की. मतलब हम प्रेग्नेंसी को लेकर जितने एक्साइटेड और खुश थे, जुड़वा बच्चों की बात ने हमें उतना ही बड़ा शॉक दिया. हमें जुड़वां बच्चों का आशीर्वाद मिला है, लेकिन इसको हम पचा नहीं पा रहे थे.''

यह भी पढ़ें- Sam Bahaur-Animal Clash: हम एक टीम हैं...विक्की कौशल ने रणबीर कपूर संग क्लैश पर दिया बयान

रुबीना दिलेक प्रेग्नेंसी के आखिरी सेमेस्टर में हैं. उन्होंने फैंस के साथ अपनी डिलीवरी डेट भी साझा कर दी है और वो आने वाले दिनों में कभी भी बच्चों को जन्म दे सकती हैं. रुबीना और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में शादी की थी. शादी के करीब 4 साल बाद कपल ने पेरेंट बनने का फैसला किया था.