logo-image

Sanjay Dutt Lawyer: जेल में फटे-पुराने कपड़े पहनते थे संजय दत्त, बरसों बाद वकील ने किए शॉकिंग खुलासे

संजय दत्त के वकील ने हाल ही में अभिनेता के बारे में शॉकिंग खुलासे किए और उनके धैर्य की सराहना की. उन्होंने खुलासा किया कि अभिनेता ने कभी भी अपने पहनावे को दोहराया नहीं बल्कि जेल में रहने के दौरान फटा हुआ कपड़ा पहना था.

Updated on: 28 Nov 2023, 07:56 PM

नई दिल्ली:

संजय दत्त आज भी बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं, संजय ने इंडस्ट्री को कई बड़ी फिल्मों से नवाजा है. साजन में अपनी आंखों से बात करने से लेकर मुन्ना भाई एमबीबीएस में अपने फैन को हंसी की शैर करना तक, स्टार ने अपने बेजोड़ करिश्मे से पीढ़ियों को एंटरटेन किया है. दत्त ने न केवल अपने अभिनय कौशल से बल्कि अपने फैशन से भी लोगों का दिल जीता है. हालांकि, जेल जाने के बाद उनका जीवन अस्त-व्यस्त हो गया था. एक्टर के वकील ने उनके बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए है. 

जब संजय दत्त ने जेल में पहने थे फटे कपड़े!

एक इंटरव्यू के दौरान, संजय दत्त के वकील प्रदीप राय ने खुलासा किया कि अभिनेता को अपने आउटफिट को कभी भी दोहराने की आदत नहीं थी. हालांकि, वह जेल गए और उसी परिधान में वापस आ गए. "मैं जानता था कि संजय दत्त को अपने कपड़े दोबारा न पहनने की आदत थी. वही संजय दत्त जब बाहर निकले तो एक कपड़ा लेकर आए, जो घिसा हुआ और फटा हुआ था. उन्होंने मुझे दिखाया और कहा कि वह सिर्फ यही पहनते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उसे कोई और अंदर नहीं मिलेगा.

संजय को जेल में परफॉर्म करने से किया गया मना

उस समय के बारे में बात करते हुए जब दत्त को जेल में प्रदर्शन करने से मना कर दिया गया था, राय ने कहा कि अभिनेता ने नाटक के लिए तैयारी की थी लेकिन सुरक्षा खतरों के कारण उन्हें अनुमति देने से इनकार कर दिया गया था. जेल में एक नाटक चल रहा था और संजय दत्त एक अभिनेता थे. एक आदमी जेल के अंदर बंद है और वह कुछ नाटक करना चाहता है लेकिन जेल अधिकारियों ने उसे बताया कि वे उसे अनुमति नहीं दे सकते क्योंकि उसे सुरक्षा का खतरा है.

यह भी पढ़ें- जब नकली शाहरुख खान से मिले सलमान खान, हंस-हंस कर लोटपोट हुए एक्टर

उन्होंने सारा होमवर्क कर लिया था लेकिन जब खेलने का समय आया तो उन्हें अनुमति देने से इनकार कर दिया गया.  संजय दत्त को 2007 में टाडा अधिनियम के तहत पांच साल की जेल की सजा सुनाई गई थी. उन्हें हथियार रखने का दोषी पाया गया था जो 1993 के विस्फोट में इस्तेमाल की गई खेप का हिस्सा थे.

यह भी पढ़ें- Sam Bahaur-Animal Clash: हम एक टीम हैं...विक्की कौशल ने रणबीर कपूर संग क्लैश पर दिया बयान