logo-image

Lockdown: गांव से निकलकर ये कहां पहुंचीं 'लाली' रतन राजपूत, शेयर किया Video

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने चूल्हे पर खाना बनाया, यहां तक की जिस चूल्हे पर रतन खाना बनाती थीं वो भी उन्होंने खुद ही जुगाड़ से बनाया था

Updated on: 25 May 2020, 10:30 AM

नई दिल्ली:

देश में तेजी से फैल रही कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) के कारण हुए लॉकडाउन से बिहार के एक गांव में फंसी फेमस टीवी सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' की लाली यानी रतन राजपूत (Ratan Raajputh) 3 महीने का कठिन समय बिताने के बाद फाइनली अपने होमटाउन पटना आ गई हैं. गांव में रहने के दौरान रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने देसी कुक‍िंग वीडियो और गांव की लाइफ दिखाई. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने चूल्हे पर खाना बनाया, यहां तक की जिस चूल्हे पर रतन खाना बनाती थीं वो भी उन्होंने खुद ही जुगाड़ से बनाया था. लेकिन अब रतन राजपूत (Ratan Raajputh) अपने घर पहुंच गई हैं इस बात की जानकारी रतन ने एक वीडियो के जरिए फैंस के साथ शेयर की.

यह भी पढ़ें: सैफ ने करीना और करिश्मा को दी बिरयानी की दावत, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने अपने पटना वाले घर से वीडियो शेयर किया, जिसमें रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने बाताया कि वो अपने होमटाउन पटना तो पहुंच गईं लेकिन अब तक अपने पर‍िवार से मिल नहीं पाई हैं. दरअसल, रतन ने गांव से आते ही खुद को सेल्फ क्वारंनटीन कर लिया है. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने वीड‍ियो में यह भी बताया कि जिस गांव में वे लॉकडाउन के दौरान फंस गई थीं, वह पटना से बस 4 घंटे की दूरी पर है.

वहीं रतन ने वीडियो में यह भी बताया कि वो एक ही घर में रहने के बावजूद वीडियो कॉल के जरिए सब से बात कर रही हैं. रतन कहती हैं कि उन्हें गांव के और शहर के लॉकडाउन में काफी फर्क नजर आ रहा है. एक तरफ जहां गांव में ताजी हवा थी, वहीं शहर में ये नहीं है. आप भी देखें रतन का ये वीडियो...

इसे भी पढ़ें : फिल्म का नहीं इस बार सलमान खान ईद पर फैन्स को देंगे यह खास तोहफा

बता दें कि रतन ने गांव में रहते हुए बहुत ही टेस्टी और ईजी रेसिपी के वीडियो फैंस के साथ शेयर किए. रतन के वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आ रहे थे. रतन ने गांव में बहुत ही आम लोगों की तरह वक्त बिताया, वो घर पर सारा काम करती थीं साथ ही साथ चूल्हे पर जलाने के लिए भी लकड़ियां भी खुद ही इक्ट्ठी करती थीं. रतन अपने एक प्रोजेक्ट के लिए गांव गई हुई थीं, इस बीच लॉकडाउन की घोषणा की गई और वह वहीं फंस गईं थी.