logo-image

फिल्म का नहीं इस बार सलमान खान ईद पर फैन्स को देंगे यह खास तोहफा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) इन दिनों लॉकडाउन का पालन करते हुए काम कर रहे हैं. हालांकि इस बार वो ईद के मौके पर अपने फैन्स को फिल्म की सौगात नहीं देने जा रहे हैं.

Updated on: 24 May 2020, 06:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) इन दिनों लॉकडाउन का पालन करते हुए काम कर रहे हैं. हालांकि इस बार वो ईद के मौके पर अपने फैन्स को फिल्म की सौगात नहीं देने जा रहे हैं. कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से सलमान खान की फिल्म 'राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड' नहीं रिलीज हो रही है. ईद के मौके पर ही यह रिलीज होने वाली थी. लेकिन फैन्स को निराश होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि सलमान खान उन्हें ईद पर फिल्म की ना सही लेकिन ईदी देंगे जरूर.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान पुरानी परंपरा जारी रखते हुए ईद पर फैन्स को फिल्म न सही स्पेशल ईद सॉग का तोहफा देंगे. वो ईद के मौके पर ईद सॉन्ग रिलीज करेंगे.

सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान अपने यूट्यूब चैनल पर दो सॉन्ग 'प्यार करोना' और 'तेरे बिना' रिलीज किया है.

लॉकडाउन में सलमान खान अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ अपने पनवेल फार्महाउस पर हैं. यहीं वो गाने की शूटिंग भी कर रहे हैं. लेकिन लॉकडाउन के बने तमाम नियमों का पालन करते हुए.


सलमान खान की जो अपकमिंग फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' आने वाली है वो फिल्म प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान के अलावा, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. ये फिल्म कब रिलीज होगी ये बताना फिलहाल मुश्किल है.