logo-image

रणवीर सिंह का नया शो द बिग पिक्चर आया लोगों की तकदीर बदलने, हुआ प्रोमो रिलीज़

रणवीर सिंह के फैंस का इंतजार आखिरकार अब खत्म हो गया है. आपके फेवरेट एक्टर रणवीर सिंह अब आपके सामने छोटे पर्दे पर हाजिर होने जा रहे हैं. रणवीर सिंह अपनी लग्जरी लाइफस्टाइटल और फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में छाए रहते हैं.

Updated on: 02 Oct 2021, 02:27 PM

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह के फैंस का इंतजार आखिरकार अब खत्म हो गया है. आपके फेवरेट एक्टर रणवीर सिंह अब आपके सामने छोटे पर्दे पर हाजिर होने जा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी लग्जरी लाइफस्टाइटल और फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में छाए रहते हैं. वहीं अब वह टीवी पर भी अपना जलवा बिखेरने जा रहे हैं. दरअसल मामला यह है कि अब रणवीर सिंह लोगों को टीवी पर एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने कुछ महीने पहले कलर्स के नए शो 'द बिग पिक्चर' के साथ अपने टेलीविजन डेब्यू का ऐलान किया था. अब चैनल ने भी आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा कर दी है. रणवीर का गेम शो  'द बिग पिक्चर' 16 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा. 

कलर्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किए एक नए प्रोमो में रणवीर मंच पर बाजीराव मस्तानी के चर्चित गीत मल्हारी गाने पर शानदार एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं. नीले रंग के सूट में रणवीर खूब जंच भी रहे हैं. कलर्स टीवी ने रणवीर के शो 'द बिग पिक्चर' का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. प्रोमो में रणवीर कहते नजर आ रहे है कि देखने को तो ये रणवीर सिंह हैं लेकिन किसी को इसमें दिल्ली का बिट्टू शर्मा दिखा, कभी किसी ने इसमें बाजीराव देख लिया तो कभी खिलजी. कभी सख्त तो कभी लवर बॉय, कभी लुटेरा तो कभी गली बॉय. देखा जाए तो खेल बस नज़र का है. 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस में आया ट्विस्ट, शो में 15 नहीं बल्कि होंगे 16 कंटेस्टेंट, जानिए कौन हैं वो

रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा है कि 'आपके सपनों को पहुंचाने उनकी मंज़िल तक, लेकर आ रहा हूं मैं तस्वीरों से हकीकत बदलने वाला क्विज़ शो, 'द बिग पिक्चर' बहुत जल्द सिर्फ कलर्स टीवी पर'. 

यह भी पढ़ें: पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी का कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Bnega Crorepati 13) से बैकस्टेज वीडियो वायरल

आपको बता दें कि यह शो कलर्स चैनल के साथ-साथ वूट पर भी प्रसारित किया जाएगा. रणवीर सिंह का गेम शो 'द बिग पिक्चर', अमिताभ बच्चन के 'कौन बनेगा करोड़पति' की तरह ही लोगों को प्राइज़ जीतने का मौका देने जा रहा है. इसमें कंटेस्टेंट्स को 3 लाइफलाइन दी जाएंगी, जिनकी मदद से कंटेस्टेंट्स को फिल्मों पर आधारित 12 सवालों के उत्तर देने होंगे. द बिग पिक्चर 16 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर हर वीकेंड रात 8.30 बजे प्रसारित किया जाएगा. चैनल ने प्रोमो को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि, “मचाइए शोर क्योंकि इंतजार होगा नहीं, आ रहा है रणवीर लेकर एक अनोखा क्विज शो.  देखिए द बिग पिक्चर, 16 अक्टूबर से शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ कलर्स पर.