News Nation Logo

बिग बॉस में आया ट्विस्ट, शो में 15 नहीं बल्कि होंगे 16 कंटेस्टेंट, जानिए कौन हैं वो

बिग बॉस में आया ट्विस्ट, शो में 15 नहीं बल्कि होंगे 16 कंटेस्टेंट, जानिए कौन हैं वो

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 01 Oct 2021, 12:45:33 PM
Jay Bhanushali

Jay BHanushali (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 के घर में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नामों पर चर्चा काफी समय से बनी हुई है. बीते कुछ दिनों में हिस्सा लेने वाले कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ चुकी हैं. इसी बीच शो में अचानक से टीवी के एक जाने- माने एक्टर की इंट्री हो गई है.  मेकर्स शो को इंट्रेस्टिंग बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं,  इस वजह से उन्होंने टीवी जगत के जाने- माने शो 'डांस इंडिया डांस' के पहले सीजन को होस्ट करने वाले जय भानुशाली को सीधे घर के अंदर ले जाने का फैसला लिया हैं. वह मेहमान के तौर पर नहीं बल्कि एक कंटेस्टेंट के तौर पर शो में नज़र आने वाले हैं. इस तरह जय 16वें कंटेस्टेंट बन गए हैं.

15 कंफर्म कंटेस्टेंट के नामों की लिस्ट पहले ही सामने आ चुकी है. आपको बता दें कि जय भानुशाली इससे पहले भी कई बार बिग बॉस में बतौर गेस्ट नजर आ चुके हैं. उन्होंने अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से न केवल प्रशंसकों का मनोरंजन किया है, बल्कि अपने सफ़र के दौरान प्रतियोगियों को प्रोत्साहित भी किया है.

यह भी पढ़ें : 'Unbelievable' पर टाइगर श्रॉफ ने सड़क पर किया डांस, Video देख फैंस कर रहे तारीफ

जय भानुशाली छोटे पर्दे का जाना-माना नाम है. उच्च टीआरपी Daily Soap Operas  के साथ अपने अभिनय को साबित करने के अलावा, अभिनेता रियलिटी शो का भी हिस्सा रहे हैं. वह इससे पहले झलक दिखला जा, कौन जीतेगा बॉलीवुड का टिकट, इस जंगल से मुझे बचाओ, नचले वे विद सरोज खान, नच बलिए 5, फियर फैक्टर और  खतरों के खिलाड़ी 7 में भाग ले चुके हैं. 

भानुशाली ने अपना टेलीविज़न डेब्यू शो 'धूम मचाओ धूम' से किया जहाँ उन्होंने वरुण भास्कर की भूमिका निभाई. लेकिन उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक तब मिला जब उन्हें एकता कपूर ने अपने सोप ओपेरा 'कयामत' में नायक नीव शेरगिल की भूमिका निभाने के लिए चुना. भूमिका ने न केवल उनकी प्रशंसा की बल्कि शो में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें कई पुरस्कार भी मिले.  भानुशाली ने फ्रेश न्यू फेस - मेल इंडियन टेली अवार्ड, सहायक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए इंडियन टेली अवार्ड और उनके प्रदर्शन के लिए कई अन्य पुरस्कार जीते हैं. 2009 में, उन्होंने अपने एंकरिंग कौशल और कॉमिक टाइमिंग के लिए डांस इंडिया डांस शो की एंकरिंग के लिए कई तिमाहियों से प्रशंसा ली हैं. आपको बता दें कि जय भानुशाली को सर्वश्रेष्ठ एंकर के लिए बोरोप्लस गोल्ड अवार्ड भी मिल चूका हैं. 

First Published : 01 Oct 2021, 11:39:25 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.