News Nation Logo
Banner

तड़पते रहे राहुल वोहरा, डॉक्टरों ने बिना सिलेंडर का ऑक्सीजन मास्क लगा दिया

ज्योति तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पति राहुल का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि 'मेरा राहुल चला गया ये सबको पता पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता. राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ताहिरपुर में इस तरह का इलाज किया जाता है. उम्मीद करती हूं कि मेरे पति को इंसाफ मिलेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 10 May 2021, 10:55:22 PM
Rahul Vohra

Rahul Vohra (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • राहुल वोहरा को इंसाफ देने की मांग
  • पत्नी ज्योति तिवारी ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में अस्पताल की लापरवाही दिख रही है

नई दिल्ली:

एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) का कल दिल्ली में कोरोना से निधन हो गया. राहुल पिछले कुछ दिनों से कोरोना से संक्रमित थे. और अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे थे. हालांकि आखिर में वे मौत से हार गए. राहुल ने मरने से पहले सोशल मीडिया पर बेहतर इलाज की खूब गुहार लगाई. पीएम मोदी और मनीष सिसोदिया को टैग भी किया, लेकिन किसी ने उनकी पुकार नहीं सुनी. आखिरकार अस्पताल की बदइंतजामी के कारण उनकी मौत हो गई. अब उनकी पत्नी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल की लापरवाही साफ दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें- साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को भी हुआ कोरोना, घर पर हुए आइसोलेट

ज्योति तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पति राहुल का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि 'मेरा राहुल चला गया ये सबको पता पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता. राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ताहिरपुर में इस तरह का इलाज किया जाता है. उम्मीद करती हूं कि मेरे पति को इंसाफ मिलेगा. एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)

वीडियो में साफ दिख रहा है कि दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में राहुल वोहरा के साथ कैसे लापरवाही बरती गई. इस वीडियो में राहुल ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं. जहां वो अपने मास्क को दिखाते हुए कहते हैं कि 'आज इस मास्क की बहुत कीमत है, बिना इसके मरीज छटपटा जाता है, लेकिन इसमें कोई ऑक्सीजन नहीं आ रही है.' 

ये भी पढ़ें- प्रोड्यूसर सुरेश ग्रोवर का निधन, मुंबई के एक अस्पताल में ली आखिरी सांस

राहुल ने आगे कहा कि 'नर्स आई थी, मैंने उसको बोला लेकिन वो बस एक बोतल में पानी भरकर चले जाते हैं. इसमें बस पानी आता है, फिर उन्हें आवाज लगाते रहो. वो एक-एक, डेढ़ घंटे बाद आते हैं तब तक आपको ही मैनेज करना है, इसको लगाना है. उनको ये नहीं समझ आ रहा है कि पानी की बोतल में पानी कम रखना है और फ्लो बढ़ाना है.' राहुल के इस वीडियो को अब तक कुल 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं जहां 500 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर 1 घंटे से कम समय में कमेंट किया है.

First Published : 10 May 2021, 10:37:06 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.