News Nation Logo

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को भी हुआ कोरोना, घर पर हुए आइसोलेट

अभिनेता और उनका पूरा परिवार होम आइसोलेशन में हैं. जूनियर एनटीआर ने ट्विटर पर लिखा कि 'मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. कृपया चिंता न करें, मैं बिल्कुल ठीक हूं.'

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 10 May 2021, 09:37:52 PM
Jr NTR

Jr NTR (Photo Credit: फोटो- @jrntr Instagram)

highlights

  • जूनियर एनटीआर ने खुद को घर में आइसोलेट किया
  • अभिनेता ने अपने मिलने वालों से टेस्ट कराने की अपील की

नई दिल्ली:

देश में कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर से हाहाकार मचा हुआ है. एक दिन में 4 लाख से ज्यादा नए मरीज सामने आ रहे हैं. इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी इस महामारी का काफी खौफ देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड, टॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों सहित कई टीवी स्टार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. तो कई सितारों की इस खरतनाक वायरस की वजह से मौत भी हो गई है. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के बाद अब जूनियर एनटीआर (Junior NTR) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- प्रोड्यूसर सुरेश ग्रोवर का निधन, मुंबई के एक अस्पताल में ली आखिरी सांस 

सोशल मीडिया पर दी हेल्थ की जानकारी

सोमवार को जूनियर एनटीआर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी. अभिनेता और उनका पूरा परिवार होम आइसोलेशन में हैं. जूनियर एनटीआर ने ट्विटर पर लिखा कि 'मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. कृपया चिंता न करें, मैं बिल्कुल ठीक हूं.'

लोगों से अपना टेस्ट कराने की अपील की

उन्होंने आगे लिखा कि 'मेरे परिवार और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. हम डॉक्टरों की देखरेख में सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं. मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों के दौरान मेरे संपर्क में आए हों वे भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. सुरक्षित रहें.' इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर आने के बाद से उनके फैंस पोस्ट पर कमेंट कर उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'राधे' का 'जूम-जूम' गाना रिलीज, सलमान खान और दिशा पाटनी ने लगाए जबरदस्त ठुमके 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

ये सुपर स्टार भी हो चुके हैं संक्रमित

जूनियर एनटीआर से पहले अलु अर्जुन, पवन कल्याण, राम चरण, कल्याण धेव, निवेथा थॉमस को भी कोरोना संक्रमण अपनी चपेट में ले चुका है. वहीं बात अगर जूनियर एनटीआर के वर्क फ्रंट की करें तो उनकी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) इस फिल्म का पूरा नाम 'रानम, रौद्रम, रुधिरम' है. यह फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में एक साथ 13 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में वो अभिनेता राम चरण के साथ अहम किरदार प्ले कर रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 May 2021, 09:37:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.