News Nation Logo

'राधे' का 'जूम-जूम' गाना रिलीज, सलमान खान और दिशा पाटनी ने लगाए जबरदस्त ठुमके

फिल्म का ट्रेलर और 3 गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं जिन्हें काफी पसंद किया गया है. अब इस फिल्म के चौथे गाने 'जूम जूम' (Zoom Zoom Song) का वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है. गाने का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 10 May 2021, 03:27:08 PM
Zoom Zoom

Zoom Zoom (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • गाने को ऐश किंग और यूलिया वंतूर ने आवाज दी
  • 13 मई को रिलीज होगी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई'
  • फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी दिखेंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salaman Khan) की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का दर्शकों बेसब्री से इंतजार है. फिल्म 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. ईद से पहले ही सलमान ने फैंस को गिफ्ट देना शुरू कर दिया है. अभी तक फिल्म का ट्रेलर और 3 गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं जिन्हें काफी पसंद किया गया है. अब इस फिल्म के चौथे गाने 'जूम जूम' (Zoom Zoom Song) का वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है. गाने का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है.

ये भी पढ़ें- दहशत में हैं बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र, Video शेयर कर कही ये बात

'जूम जूम' के वीडियो में सलमान खान और दिशा पाटनी काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं. गाने का पिक्चराइजेशन बाकी के तीनों गानों से बिल्कुल अलग है और फ्रेश नजर आता है. गाने की शुरुआत फास्ट एंड फ्यूरियस मोड में होती है. सलमान खान एटीवी पर आते हैं दिशा पाटनी रेस शुरू करने के लिए झंडा लहराती हैं. वह अपने शानदार मूव्स से सलमान खान को चियर करते हैं उसके बाद साथ में जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. 

इस गाने को ऐश किंग और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है. गाने को कुणाल वर्मा ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है. राधे फिल्म का गाना सीटी मार भी यूलिया वंतूर ने गाया है. सीटी मार गाने ने तो रिलीज होने के कुछ देर बाद ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे. यह गाना आजकल हर किसी की प्लेलिस्ट का हिस्सा बना हुआ है. वहीं इस गाने को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा कि 'यह जूम जूम करने का समय नहीं है तो घर पर रहो और जूम जूम देखो. प्लीज सुरक्षित रहिए.'

ये भी पढ़ें- कोरोना से जंग में बिग बी की विश्व से अपील, जानें ख्यात मंच से क्या कहा

प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' 13 मई को रिलीज होने जा रही है. इसे सिनेमाघरों के साथ ही ऑनलाइन भी रिलीज किया जाएगा. फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. कोरोना के कहर को देखते हुए सलमान खान और राधे के मेकर्स ने ऐलान किया है कि फिल्म का जो भी रेवेन्यू मिलेगा उससे वह लोगों की मदद करेंगे.  वह उन पैसों से कोविड रिलीफ वर्कर्स की मदद करेंगे साथ ही ऑक्सीजन सिलेंडर्स, कन्सेंट्रेटर्स और वेंटिलेटर्स के लिए डोनेट करेंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 May 2021, 03:10:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो