News Nation Logo

Indian Idol 12 : शो के मंच पर मान्या सिंह ने सुनाई अपनी कहानी, देखें Video

'इंडियन आइडल 12'  ( Indian Idol 12) में मान्या सिंह (Manya Singh) ने अपने अब तक के सफर के बारे में कई राज खोले. मान्या ने बताया कि जब उन्हें मिस इंडिया की रनरअप घोषित कर दिया गया तब उन्हें ये एहसास हुआ कि उन्होंने जिंदगी में कुछ तो हासिल किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Mar 2021, 11:49:15 AM
manya singh

इंडियन आइडल 12 में पहुंची मान्या सिंह (Photo Credit: फोटो- @manyasingh993 Instagram)

नई दिल्ली:

फेमस सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12'  ( Indian Idol 12) के कल रविवार के एपिसोड में मिस इंडिया की उपविजेता बनीं  ( Miss India Runner Up Mannya Singh) ऑटो चालक की बेटी मान्या सिंह पहुंची थीं. शो में मान्या सिंह (Manya Singh) अपने मम्मी और पापा से साथ पहुंची थीं. शो के एपिसोड में कल जनता का दरबार लगा था, जिसमें कई लोग शो का हिस्सा बने. 'इंडियन आइडल 12'  ( Indian Idol 12) में मान्या सिंह (Manya Singh) ने अपने अब तक के सफर के बारे में कई राज खोले. मान्या ने बताया कि जब उन्हें मिस इंडिया की रनरअप घोषित कर दिया गया तब उन्हें ये एहसास हुआ कि उन्होंने जिंदगी में कुछ तो हासिल किया है. 

यह भी पढ़ें: जेनेलिया संग डांस करते हुए फिसला रितेश देशमुख का पैर, Video हुआ वायरल

मान्या सिंह (Manya Singh) ने बताया कि उन्होंने शुन्य से नहीं बल्कि माइनस से शुरुआत की थी और उनके पास उस वक्त कुछ नहीं था. मान्या सिंह (Manya Singh) ने रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12'  ( Indian Idol 12) के मंच पर बताया कि वह दोपहर में बिना खाना खाए ऑडिशन पर गई हैं, लोगों को देखकर सीखा है, रात को बिना सोते हुए कॉल सेंटर में काम किया है. मान्या सिंह (Manya Singh) ने बताया कि वो सिर्फ 2-3 घंटे की नींद लेती थीं. मान्या ने बताया कि जब ताज पहनाया गया तब उन्हें इस बात का एहसास हो गया कि उन्होंने कुछ कर दिखाया है.

यह भी पढ़ें: Golden Globe 2021: 'शिट्स क्रीक' बेस्ट टेलीविजन सीरीज, देखें विजेताओं की लिस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manya Singh (@manyasingh993)

शो में मान्या सिंह (Manya Singh) ने कंटेस्टेंट  शंमुखा प्रिया के परफॉरमेंस के बाद उन्हें ताज भी पहनाया. मान्या ने कहा कि हर लड़की को राजकुमारी की तरह महसूस करने का हक है. बता दें कि कल के एपिसोड में नचिकेत लेले (Nachiket Lele) ने इंडियन आइडल के मंच पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जीरो का ‘जब तक जहां में सुबह शाम है’ गाना गाया. नचिकेत ने परफॉरमेंस में ये गाना गाया और इसके साथ ही वह इस गाने में शाहरुख खान की तरह बौने भी बने. वहीं सिरीशा ने इंडियन आइडल के मंच पर‘हाय रामा ये क्या हुआ’ गाना गाया. शो की कंटेस्टेंट अंजलि गायकवाड़ ने एक मराठी गाना गाया. मुंबई के बस्ती में रहने वाली बच्चियों ने अंजलि ने सामने इन गानों की फरमाइश राखी थी. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Mar 2021, 11:23:05 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Indian Idol 12 Manya Singh