logo-image

जेनेलिया संग डांस करते हुए फिसला रितेश देशमुख का पैर, Video हुआ वायरल

इस वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) अपने दोस्तों के साथ मिलकर स्विमिंग पूल के किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं

Updated on: 01 Mar 2021, 10:35 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फैमली के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर करते रहते है. हाल ही में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) अपने दोस्तों के साथ मिलकर स्विमिंग पूल के किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस मस्ती भरे वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की फिल्म कर्ज का सुपरहिट गाना 'पैसा यह पैसा' बज रहा है जिसकी धुन पर सभी थिरक रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Golden Globe 2021: 'शिट्स क्रीक' बेस्ट टेलीविजन सीरीज, देखें विजेताओं की लिस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) मस्त होकर दोस्तों के साथ डांस कर रहे होते हैं तभी उनकी दोस्त का पैर फिसल जाता है और वह पूल में गिरने लगती हैं और फिर दोस्त को बचाने के चक्कर में वह भी पूल में गिर जाते हैं. इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए रितेश देशमुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वहीं फैंस इस पर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया की तारीफ भी कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. 17 दिसंबर 1978 को जन्में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का जन्म मुंबई में राजनीतिक परिवार में हुआ लेकिन उन्होंने राजनीति की जगह फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाया. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के पिता विलासराव देशमुख कई वर्षों तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे हैं. रितेश ने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आखिरी बार रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में दिखाई दिए थे. आने वाले समय में रितेश के पास कई प्रोजेक्ट हैं. वहीं जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से एक्टिंग की दुनिया में धमाकेदार डेब्यू किया था.  जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) को पहचान फिल्म 'जाने तू या जाने ना' और 'मस्ती' जैसी फिल्मों से मिली. जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.