News Nation Logo
Banner

कोरोना काल में लोगों की ऐसे मदद कर रही हैं माहिका शर्मा

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) कहती हैं कि समय कठिन है, ऐसे में हमें एक दूसरे की मदद करने के लिए आगे आना चाहिए व जितना हो सके उतनी मदद करने की कोशिश करनी चाहिए

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 May 2021, 02:57:30 PM
mahika

माहिका शर्मा (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • कोरोना वायरस पूरा देश लड़ रहा है
  • माहिका शर्मा ने लोगों से की अपील
  • ऐसे में हमें एक दूसरे की मदद करने के लिए आगे आना चाहिए

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने लोगों से आग्रह किया कि वे इस कठिन समय के दौरान अपने घरों में काम करने वाले नौकरों की मदद करें, क्योंकि देश कोविड से लड़ रहा है और उन लोगों को समर्थन की जरूरत है. माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने कहा, "मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि वे एक परिवार के तौर पर उनकी मदद पर विचार करें और ऐसे कठिन समय में उनके साथ खड़े रहें. मैं उनका किराया, बच्चों की स्कूल की फीस, भोजन और चिकित्सा आवश्यकताओं के साथ मदद करना सुनिश्चित कर रही हूं."

यह भी पढ़ें: ट्विटर ने कंगना को किया बैन तो देसी एप Koo के फाउंडर ने कही ये बात

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने कहा, लॉकडाउन की वजह से व्यवसाय बंद होने की संभावना है और ऐसे कठिन समय में श्रमिकों को काम न मिलने या मजदूरी का भुगतान नहीं होने जैसे स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन ने फिर से श्रमिकों की असुरक्षित कार्यशील स्थिति को उजागर किया है. इन श्रमिकों के पास छोटी आय और थोड़ी बचत है और इसलिए वे हफ्तों तक जीवित रहने के लिए आवश्यक स्टॉक नहीं कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: लकी अली ने भरी महफिल में गाया 'ओ सनम', पुराना Video हुआ वायरल

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) कहती हैं कि समय कठिन है, ऐसे में हमें एक दूसरे की मदद करने के लिए आगे आना चाहिए व जितना हो सके उतनी मदद करने की कोशिश करनी चाहिए.

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने कहा कि यह दुखद है कि कई लोग वायरस से जान गंवा रहे हैं. मैं उनके परिवारों के दर्द को समझ सकती हूं, लेकिन यह मजबूत और एकजुट रहने का समय है. मुझे लगता है कि इस समय, अनुष्ठानों में एक बड़ी राशि खर्च करना महत्वपूर्ण नहीं है. माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने कहा, किसी की जान बचाने के लिए पैसे का इस्तेमाल करने की जरूरत है. शादी की योजना बना रहे लोगों को आउटफिट, सोना, या पार्टियों पर बहुत खर्च नहीं करना चाहिए, बल्कि इसके बजाय वे किसी की मदद करने पर पैसा खर्च कर सकते हैं.

First Published : 05 May 2021, 02:57:30 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mahika Sharma