News Nation Logo

ट्विटर ने कंगना को किया बैन तो देसी एप Koo के फाउंडर ने कही ये बात

ट्विटर ने जब कंगना पर एक्शन लिया तो देसी एप Koo कंगना के समर्थन में उतर आया है. Koo के सह-संस्थापक और CEO अप्रमेय राधाकृष्ण ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए कंगना के पहले कू पोस्ट का स्नैप शेयर किया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 05 May 2021, 02:00:20 PM
Kangana Ranaut Koo App

Kangana Ranaut Koo App (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • Koo ऐप पर किया गया कंगना का स्वागत
  • ट्विटर के जैसा ही है देसी Koo ऐप 
  • कंगना ने लिखा कि 'Koo बिल्कुल घर जैसा है'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. कल ही (मंगलवार को) कंगना रनौत ने पश्चिम बंगाल में हो रही राजनैतिक हिंसा पर वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर काफी विवादित टिप्पणी की थी. जिसके बाद उनका ट्विटर हैंडल हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है, लेकिन इसके बाद भी कंगना की आवाज थमने नहीं वाली है. उन्होंने ट्विटर पर हमला करते हुए कहा कि वे लोगों को अपना गुलाम बनाना चाहते हैं. वे तय करेंगे कि लोग क्या बोलें, लेकिन वे मेरी आवाज को नहीं दबा सकते हैं. मेरे पास सिनेमा भी एक बड़ा प्लेटफार्म है जिसमें मैं अपनी कला के जरिए अपनी आवाज को उठा सकती हूं. 

ये भी पढ़ें- लकी अली ने भरी महफिल में गाया 'ओ सनम', पुराना Video हुआ वायरल

ट्विटर (Twitter) ने जब कंगना (Kangana Ranaut) पर एक्शन लिया तो देसी एप Koo कंगना के समर्थन में उतर आया है. Koo के सह-संस्थापक और CEO अप्रमेय राधाकृष्ण (Aprameya Radhakrishna) ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए कंगना के पहले कू पोस्ट का स्नैप शेयर किया है. 

कंगना का Koo पर हुआ स्वागत

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने पहले Koo पोस्ट में लिखा, 'Koo अपने घर जैसा है.’ इसी पोस्ट को Koo के CEO अप्रमेय राधाकृष्ण (Aprameya Radhakrishna) ने शेयर किया है और इस बात को सही बताया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘Koo अपने घर जैसा है, जबकि बाकी सब भाड़े के हैं’. Koo पर कंगना के स्वागत से उनके फैंस काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें- विक्टोरिया ने किया खुलासा, बोलीं- डेविड बेकहम अंडरवियर में करते हैं जूम कॉल

कंगना की वापसी से फैन्स काफी खुश

बता दें कंगना रनौत लंबे समय से ट्विटर के साथ Koo ऐप पर भी एक्टिव हैं. लेकिन कंगना के फैन यह जानकर खुश हैं कि ट्विटर पर ना सही, वह Koo के जरिए एक्ट्रेस से जुड़े रह सकते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कंगना के 450K से अधिक फॉलोअर हैं. Koo को लॉन्च किए जाने के बाद ही एक्ट्रेस ने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को ज्वॉइन किया था. जिस पर उन्होंने कई पोस्ट भी शेयर कर रखे हैं, जिससे पता चलता है कि इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 May 2021, 01:00:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.