News Nation Logo

लकी अली ने भरी महफिल में गाया 'ओ सनम', पुराना Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नफीसा अली सोढ़ी  (Nafisa Ali Sodhi) ने ट्वीट करते हुए बताया कि लकी अली बिल्कुल ठीक हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 May 2021, 02:08:13 PM
luckyalivideo

लकी अली का वीडियो वायरल (Photo Credit: फोटो- @nafisaalisodhi Instagram video grab)

highlights

  • लकी अली का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है
  • वीडियो में लकी अली ओ सनम गाना गाते नजर आ रहे हैं
  • वीडियो को नफीसा अली ने शेयर किया था

नई दिल्ली:

फेमस सिंगर लकी अली (Lucky Ali) के निधन की अफवाहें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच लकी अली की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस नफीसा अली सोढ़ी  (Nafisa Ali Sodhi) ने ट्वीट करते हुए बताया कि लकी अली बिल्कुल ठीक हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही थीं कि सिंगर का निधन कोविड-19 के चलते हो गया है. सोशल मीडिया पर लकी अली का एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल होने लगा है जिसमें वो अपना मशहूर गाना गिटार के साथ गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को कुछ महीने पहले नफीसा अली सोढ़ी  (Nafisa Ali Sodhi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nafisa Ali Sodhi (@nafisaalisodhi)

वीडियो शेयर करते हुए नफीसा अली सोढ़ी  (Nafisa Ali Sodhi) ने लिखा, 'लकी अली सपनों के बगीचों में रहते हैं.' वीडियो में लकी अली (Lucky Ali) भीड़ के बीच 'ओ सनम' गाते हुए नजर आ रहे हैं और वहां मौजूद लोग लकी का वीडियो बना रहे हैं. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें गाने की एक लाइन 'मर भी गए तो..' गाकर वो कुछ देर चुप हो जाते हैं और फिर पास मौजूद फैंस इस गाने को पूरा करते हैं. लकी अली के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nafisa Ali Sodhi (@nafisaalisodhi)


लकी अली (Lucky Ali) अपनी सिंगिंग से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. कॉमेडी किंग महमूद अली (Mehmood Ali) के बेटे लकी अली (Lucky Ali ) फिल्मों में पिता की तरह नाम नहीं कमा पाए. लेकिन लकी अली ने अभियन, गायकी के अलावा म्यूजिक कंपोजिंग के क्षेत्र में हाथ आजमाया. लकी अली (Lucky Ali) फिल्मों से भी लंबे वक्त से दूर हैं और अब ज्यादातर स्टेज शोज ही करते हैं. लकी की प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी चर्चा में रही है. लकी अली (Lucky Ali) ने 'कहो ना प्यार है' फिल्म का 'ना तुम जानो ना हम' गाना गाया था. 'कहो ना प्यार है' के इस गाने के लिए लकी को साल 2001 में फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट मेल सिंगर से नवाजा गया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 May 2021, 01:13:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.