logo-image

'कुमकुम भाग्य' की अभिनेत्री जरीना रोशन का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) के निधन पर उनके साथ 'कुमकुम भाग्य' में काम करने वालीं सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर अहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है

Updated on: 19 Oct 2020, 05:49 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत के मशहूर शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में नजर आने वालीं एक्ट्रेस जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) का निधन हो गया है. जरीना रोशन खान ने महज 54 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्ट्रेस के निधन से टीवी जगत में शोक का माहौल है. जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) के निधन पर उनके साथ 'कुमकुम भाग्य' में काम करने वालीं सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर अहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

यह भी पढ़ें: तनिष्क के ऐड की तरह है मेरी जिंदगी, जानें ऋचा चड्ढा ने क्यों कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💔...

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ye chand sa Roshan Chehera 💔

A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia) on

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने पसली में चोट के बाद भी ऐसे पूरी की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग

जरीना खान रोशन (Zarina Roshan Khan)  टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भी नजर आ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक, जरीना रोशन खान का निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ है. सृति झा (Sriti Jha) ने अभिनेत्री के निधन पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में ब्रेकिंग हार्ट इमोजी शेयर की है. इसके साथ ही सृति ने एक वीडियो भी शेयर किया है.

वहीं शब्बीर अहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) ने भी जरीन रोशन खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'ये चांद सा रोशन चेहरा.' बता दें कि कुमकुम भाग्य में जरीन रोशन खान ने इंदू दादी का किरदार निभाया था. जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) कई फेमस शोज में मां या दादी की भूमिका में नजर आई हैं.