News Nation Logo
Banner

तनिष्क के ऐड की तरह है मेरी जिंदगी, जानें ऋचा चड्ढा ने क्यों कही ये बात

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बताया है कि उनकी जिंदगी उस ऐड की तरह है. ऋचा ने कहा कि उन्हें अली फजल के परिवार से काफी प्यार मिला है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Oct 2020, 04:49:46 PM
Richa Chadha

ऋचा चड्ढा (Photo Credit: फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) बहुत जल्द ही अली फजल (Ali Fazal) के साथ शादी की बंधन में बंधने वाली हैं. अगर कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन न हुआ होता तो अब तक ऋचा और अली फजल की शादी भी हो चुकी होती. दोनों की शादी के कार्ड भी छप चुके थे. वहीं हाल ही में 'तनिष्क' के एड (Tanishq Ad) पर हुए विवाद पर ऋचा ने अपना रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने पसली में चोट के बाद भी ऐसे पूरी की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Halloween with Bae 🎃🥰 . . . #HappyHalloween #HalloweenBae #Halloween2019 #Bae #Fadha #Chazal #AliFazal #RichaChadha #LondonDiaries #RichaTravels #GlobalGypsy

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बताया है कि उनकी जिंदगी उस ऐड की तरह है. ऋचा ने कहा कि उन्हें अली फजल के परिवार से काफी प्यार मिला है, साथ ही साथ अली को भी हमारे परिवार ने काफी प्यार दिया है. ऋचा ने कहा कि मुझे उन लोगों के लिए दुख होता है जिन्हें किसी की शादी के फैसले से भी तकलीफ होने लगी है.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का शर्मा की रोमांटिक Photo

आपको बता दें कि तनिष्क का ऐड (Tanishq Ad) इन दिनों काफी विवादों में है. ट्विटर पर बायकॉट तनिष्क के ट्रेंड से शुरू होकर, यह मामला ऐड हटाने से लेकर कंपनी के एक स्टोर पर हमले तक पहुंच गया था. सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने इस पर अपने रिएक्शन भी दिए. इस विवाद पर ऋचा ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'यह एक खूबसूरत विज्ञापन है.' वहीं अली फजल (Ali Fazal) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी अपकमिंग वेबसीरीज 'मिर्जापुर 2' रिलीज होने वाली है. इस सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

 

First Published : 19 Oct 2020, 04:22:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Richa Chadha

वीडियो