logo-image

'कुमकुम भाग्य' की अभिनेत्री को अपने ही पिता से जान का खतरा, बताई ये वजह

बरेली निवासी टीवी और फिल्म अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने अपने पिता से अपनी जान को खतरा होने का दावा किया है. 'कुमकुम भाग्य' फेम इस अभिनेत्री ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

Updated on: 26 Aug 2020, 05:29 PM

बरेली:

बरेली निवासी टीवी और फिल्म अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने अपने पिता से अपनी जान को खतरा होने का दावा किया है. 'कुमकुम भाग्य' फेम इस अभिनेत्री ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वे कह रही हैं कि उसके पिता राम रतन शंखधर, उसकी शादी अपनी पसंद के व्यक्ति से करना चाहते हैं और ऐसा न करने पर उन्होंने उसे मारने की धमकी दी है.

ये भी पढ़ें- सुशांत मामले पर सुब्रमण्यम स्वामी बोले, बॉलीवुड कार्टेल की पहचान होना बाकी

तृप्ति ने बरेली पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. इतना ही नहीं वीडियो में तृप्ति ने अपने पिता पर उसे पीटने का आरोप भी लगाया है. साथ ही कहा कि पिता उससे वे पैसे वापस मांग रहे हैं, जो उन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई जाने पर लिए थे. तृप्ति ने यह वीडियो मंगलवार की रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया. वहीं अब 19 साल की तृप्ति अपनी मां के साथ घर छोड़कर चली गई हैं.

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के माता-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित

तृप्ति के पिता एक रियल एस्टेट कारोबारी हैं. इस मामले पर उनकी टिप्पणी लेने के लिए उनसे संपर्क नहीं हो सका है. बरेली पुलिस ने कहा कि उन्हें अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. हालांकि उन्हें कुछ ही घंटे पहले सोशल मीडिया पर अभिनेत्री द्वारा की गई पोस्ट के बारे में पता चला है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं." बता दें कि तृप्ति ने 'कुमकुम भाग्य' जैसे कुछ टेलीविजन सीरियल और एक दक्षिण भारतीय फिल्म में काम किया है.