News Nation Logo

'खतरों की क्वीन' बनीं करिश्मा तन्ना, जीती 'खतरों के खिलाड़ी 10' की ट्रॉफी

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने खतरों के खिलाड़ी के 10वें (Khatron Ke Khiladi 10) के दौरान हर एक स्टंट को उन्होंने बखूबी निभाया और टास्क में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Jul 2020, 10:51:38 AM
karishma tanna

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विजेता बनीं करिश्मा तन्ना (Photo Credit: फोटो- @karishmaktanna Instagram)

नई दिल्ली:

फेमस टेलिविजन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) कलर्स टीवी के फेमस रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 10वें (Khatron Ke Khiladi 10 Winner) सीजन की विनर बन गई हैं. इस बार के सीजन में करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने करण पटेल, धर्मेश, बलराज को मात देते हुए जीत अपने नाम की है. करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने खतरों के खिलाड़ी के 10वें (Khatron Ke Khiladi 10) के दौरान हर एक स्टंट को उन्होंने बखूबी निभाया और टास्क में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'सुसाइड और मर्डर' न तो सुशांत की बायोपिक है और न ही उनकी मौत की कहानी, जानें किसने कही ये बात

रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 10वें (Khatron Ke Khiladi 10) में 9 सेलेब्स को पीछे छोड़ते हुए करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) विनर बन गईं. रोहित शेट्टी की स्टूडेंट नंबर वन कहे जाने वालीं करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) इस सीजन की सबसे मजबूत प्रतिभागी के तौर पर सामने आई हैं.

खतरों के खिलाड़ी का 10वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 10)  काफी दिलचस्प रहा है लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ने के चलते इसे बीच में ही रोक दिया गया था. वहीं अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद शो के की शूटिंग शरू की गई थी. शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने विजेता के नाम की घोषणा की. कलर्स ने भी ट्विटर पर इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा, 'भाइयों और बहनों अद्भुत खिलाड़ी KKK10 विनर करिश्मा तन्ना के लिए तालियां बजाएं.'

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड गैंग वाले बयान पर बढ़ा विवाद तो ए आर रहमान ने किया नया ट्वीट, जानें क्या कहा

बता दें कि इस बार का शो बुल्गारिया में शूट किया गया है. शो से अलग करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) के बारे में बात करें तो वह कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं. लॉकडाउन के दिनों में करिश्मा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. इस दौरान ही करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) को पता चला कि उन्हें खाना बनाना पसंद है. करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने बीते दिनों एक कपकेक प्रिपेयर करते हु वीडियो के साथ लिखा कि इस लॉकडाउन में मैंने जो चीज खुद में इजाद की वो ये थी कि मुझे कुकिंग और बेकिंग से प्यार हो गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Jul 2020, 10:51:38 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Karishma Tanna KKK 10

वीडियो