News Nation Logo

बॉलीवुड गैंग वाले बयान पर बढ़ा विवाद तो ए आर रहमान ने किया नया ट्वीट, जानें क्या कहा

ए आर रहमान ने कहा था कि बॉलीवुड में एक गैंग हैं जो उन्हें नुकसान पहुंचा रहा है. जिसके बाद शेखर कपूर ने इस पर एक ट्वीट किया. लेकिन फिर से रहमान ने ट्वीट करते हुए इस बहस को विराम देने का फैसला लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 26 Jul 2020, 10:57:06 PM
A R rehman

रहमान (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

एक्टर सुशांत राजपूत के खुदकुशी के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. बॉलीवुड दो भागों में बंट गया है. हाल ही में दुनिया भर में अपने म्यूजिक का परचम लहराने वाले म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने एक बयान ऐसा दिया कि इस बहस को और हवा मिल गई. ए आर रहमान ने कहा था कि बॉलीवुड में एक गैंग हैं जो उन्हें नुकसान पहुंचा रहा है. जिसके बाद शेखर कपूर ने इस पर एक ट्वीट किया. लेकिन फिर से रहमान ने ट्वीट करते हुए इस बहस को विराम देने का फैसला लिया.

शेखर कपूर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए ए आर रहमान ने लिखा, 'खोया हुआ पैसा वापस आ सकता है, शोहरत वापस आ सकती है लेकिन जिंदगी का महत्वपूर्ण समय कभी वापस नहीं आता है. शांति. चलिए ये आगे बढ़ने का समय है. हमारे पास करने के लिए बेहतर चीजें हैं.'

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के घर से हटा कंटेनमेंट जोन का पोस्टर, 14 दिनों में नहीं आया एक भी कोरोना का मामला

गौरतलब है कि ए आर रहमान के पहले वाले बयान को लेकर शेखर कपूर ने कहा था कि तुम्हें पता है कि तुम्हारी दिक्कत क्या है ए आर रहमान? तुम जाकर ऑस्कर अवॉर्ड्स जीत लाए. ऑस्कर बॉलीवुड में किस ऑफ डेथ के समान है. ये अवॉर्ड साबित करता है कि तुम्हारे अंदर इतना टैलेंट है कि बॉलीवुड इसे हैंडल नहीं कर पा रहा है.

सुशांत राजपूत के सुसाइड को लेकर कंगना रनौत ने इसे प्लान्ड मर्डर बताते हुए इंडस्ट्री के कुछ सितारों पर हमला बोली थी जो अभी तक जारी है. कंगना के अलावा कई कलाकारों का मानना है कि इंडस्ट्री से बाहर वालों के लिए यहां जगह बनाना मुश्किल का काम है. यहां नेपोटिज्म का बोलबाला है.

First Published : 26 Jul 2020, 10:55:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो