logo-image

Khatron Ke Khiladi 12 का इस दिन होगा प्रीमियर, मेकर्स ने प्रोमो Video किया रिलीज

'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12 Promo) के प्रोमो वीडियो में रोहित शेट्टी की दमदार होस्टिंग नजर आ रही है. रोहित शेट्टी वीडियो में कहते हैं, 'बच के कहां जाएगा, खतरा कहीं से भी आएगा.'

Updated on: 14 Jun 2022, 06:03 PM

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) का दमदार प्रोमो रिलीज हुआ है. इस रिएलिटी शो का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से है. शो के प्रोमो वीडियो में रोहित शेट्टी की दमदार होस्टिंग नजर आ रही है. रोहित शेट्टी वीडियो में कहते हैं, 'बच के कहां जाएगा, खतरा कहीं से भी आएगा.' जिस अंदाज में रोहित शेट्टी ये बोल रहे हैं उसे सुनकर लग रहा है कि इस साल और भी धमाल शो में देखने को मिलने वाला है. 

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने सुशांत को किया याद, लिखा इमोशनल पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12 Promo) के प्रोमो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. जिसे कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस साल के सीजन में रुबीना दिलैक, सृति झा, शिवांगी जोशी, अनेरी वजानी, जन्नत जुबैर, तुषार कालिया, मोहित मलिक, निशांत भट, राजीव अदतिया, कनिका मान, चेतना पांडे समेत कुछ और सेलेब्स देखने को मिलेंगे. शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सेलेब्स अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इससे जुड़े वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'पृथ्वीराज' के बाद Akshay Kumar को लगा झटका, इस फिल्म से हुए बाहर!

शो के प्रोमो वीडियो में रोहित शेट्टी पर कोई पीछे से आकर वार करने की कोशिश करता है, जिसके बाद रोहित उस शख्स का हाथ पकड़कर उसे जमीन पर पटखनी दे देते हैं. शो के प्रोमो वीडियो में बताया गया है कि इसका ग्रैंड प्रीमियर 2 जुलाई को होगा. शो हर शनिवार और रविवार रात के नौ बजे कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा.