logo-image

'पृथ्वीराज' के बाद Akshay Kumar को लगा झटका, इस फिल्म से हुए बाहर!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक के बाद एक 2 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं. जिसके कारण उनके हाथ से यशराज फिल्म्स की एक बिग बजट फिल्म निकल गई है

Updated on: 14 Jun 2022, 02:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सितारे गर्दिश में नजर आ रहे हैं. इस साल एक के बाद एक अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं लेकिन इनके मेकर्स के मन में अब डर बैठ गया है कि बॉक्स ऑफिस पर कहीं ये फिल्में फ्लॉप साबित ना हो जाएं. दरअसल, अक्षय कुमार की एक के बाद एक 2 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं. जिसके कारण उनके हाथ से यशराज फिल्म्स की एक बिग बजट फिल्म निकल गई है.

यह भी पढ़ें: Rhea Chakraborty ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, शेयर कीं Unseen Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

खबरों की मानें तो यशराज फिल्म्स ने 'सम्राट पृथ्वीराज' के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'धूम-4' में काम करने की योजना बनाई थी. लेकिन अब इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. दरअसल, फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) का बॉक्स ऑफिस पर हाल देखने के बाद ऐसा निर्णय लिया गया है. हालांकि अक्षय कुमार धूम 4 में काम कर रहे थे या नहीं इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई थी. खबरों की मानें तो अक्षय कुमार को फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाना का ऑफर मिला था जिसके लिए अक्षय ने हां भी कर दिया था. फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बहुत कम बिजनेस किया है. कमाई के मामले में फिल्म अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई है.