logo-image

Rhea Chakraborty ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, शेयर कीं Unseen Photos

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी सुशांत को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है

Updated on: 14 Jun 2022, 01:58 PM

highlights

  • सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था
  • सोशल मीडिया पर सुशांत का नाम ट्रेंड हो रहा है

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 2 साल पूरे हो चुके हैं और आज तक उनके मौत की गुत्थी अनसुलझी है. आज ही के दिन 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे. सुशांत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस पोस्ट शेयर कर रहे हैं. सुशांत के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी सुशांत को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जिसके साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के मामा-भांजे हुए एक, गोविंदा ने कृष्णा को किया माफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों में दोनों के बीच के रोमांटिक पल दिखाई दे रहे हैं. रिया ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हर दिन तुम्हें याद करती हूं...' तस्वीरों में रिया चक्रवर्ती और सुशांत के बीच की नजदीकियां नजर आ रही हैं. पहली तस्वीर में सुशांत के पीछे रिया बैठी क्यूट अंदाज में पोस्ट देती नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में सुशांत मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. तीसरी तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत अपने कान के पीछे प्यारा सा फूल लगाए दिखाई दे रहे हैं. वहीं आखिरी तस्वीर में रिया और सुशांत पूरी तरह से एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के करियर की बात करें तो आखिरी बार वह डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' में नजर आई थीं.