News Nation Logo
Banner

KBC 12: 'केबीसी' में 25 लाख रुपये के लिए पूछा गया ये सवाल, क्या आप जानते हैं सही जवाब?

एपिसोड में कंटेस्टेंट सोनू कुमार गुप्ता ने 12 लाख 50 हजार रुपये जीतकर शो से क्विट करना सही समझा क्योंकि शो में पूछे गए तीसरे सवाल के जवाब को लेकर वह असमंजस में थे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Sep 2020, 10:14:40 AM
KBC12

अमिताभ बच्चन KBC 12 के 25 साल के सवाल का जवाब (Photo Credit: फोटो- @SrBachchan Twitter)

नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन (Kaun Banega Crorepati 12) कोरोना वायरस महामारी के बीच शुरू हो गया है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ये शो 28 सिंतबर से टीवी पर प्रसारित हो रहा है. हाल ही के एपिसोड में कंटेस्टेंट सोनू कुमार गुप्ता ने 12 लाख 50 हजार रुपये जीतकर शो से क्विट करना सही समझा क्योंकि शो में पूछे गए तीसरे सवाल के जवाब को लेकर वह असमंजस में थे.

कंटेस्टेंट सोनू कुमार गुप्ता के शो क्विट करने के बाद जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस 13वें सवाल का जवाब बताया तो पता चला कि यह जवाब तो कंटेस्टेंट को पता था मगर पूरा विश्वास न होने के कारण उन्होंने शो को क्विट करना ही सही समझा. यह है वो 25 लाख रुपये का सवाल, जिसका जवाब देने में कंटेस्टेंट सोनू कुमार गुप्ता असमर्थ रहे.

यह भी पढ़ें: LIVE : ड्रग्स केस में 4 बड़े अभिनेता कौन? News Nation पर बड़ा खुलासा

सवाल- पी सुभाष चंद्र बोस नाम के एक राजनेता 2019 में किस राज्य के मुख्यमंत्री बने?

A. आंध्र प्रदेश
B. पश्चिम बंगाल
C. तेलंगाना
D. कर्नाटक

जवाब- आंध्र प्रदेश

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के बाद बिहार के एक और अभिनेता की मुंबई में संदिग्ध हालत में मौत

इस सवाल का जवाब तो सोनू को पता था मगर अपने आप पर विश्वास न होने के कारण उन्होंने इसे खेलना सही नहीं समझा. अगर वो इसका जवाब गलत देते तो उन्हें सिर्फ 3 लाख 20 हजार रुपये ही मिलते. सवाल क्विट करने के बाद जब बिग बी ने कंटेस्टेंट सोनू कुमार गुप्ता से एक जवाब चुनने के लिए कहा तो सोनू ने इस सवाल का जवाब दिया था आंध्र प्रदेश, जो कि सही जवाब था. आपको बता दें कि कि सोनू कुमार गुप्ता मूल रूप से यूपी के बलिया के रहने वाले हैं लेकिन वह इस समय छत्तीसगढ़ के रायपुर में रहते हैं. जहां वह सर्विस टेक्नीशियन का काम करते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Sep 2020, 10:14:40 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×