logo-image

सुशांत सिंह राजपूत के बाद बिहार के एक और अभिनेता की मुंबई में संदिग्ध हालत में मौत

मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले स्ट्रगलिंग एक्टर अक्षत उत्कर्ष (Akshat Utkarsh) की कथित खुदकुशी का मामला सामने आया है. अक्षत उत्कर्ष (Akshat Utkarsh) ने मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित अपने फ्लैट में रविवार रात फांसी लगा ली

Updated on: 29 Sep 2020, 06:29 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से देश उबर ही रहा था कि तब तक बिहार के एक और एक्टर की मुंबई में संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई. मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले स्ट्रगलिंग एक्टर अक्षत उत्कर्ष (Akshat Utkarsh) की कथित खुदकुशी का मामला सामने आया है. अक्षत उत्कर्ष (Akshat Utkarsh) ने मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित अपने फ्लैट में रविवार रात फांसी लगा ली.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के वकील ने NCB की जांच पर उठाए सवाल, कही ये बात

View this post on Instagram

#fitness #fitness_motivation #320kg #legpress #lovinglife #loving_fitness

A post shared by akshat akki (@akshat_utkarsh) on

यह भी पढ़ें: देवी दुर्गा के रूप में नुसरत जहां ने फोटोशूट कराया तो मिली जान से मारने की धमकी

मुंबई पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद अक्षत उत्कर्ष (Akshat Utkarsh) का शव परिवार को सौंप दिया. खबरों के मुताबिक, अक्षत के परिवार ने मुंबई पुलिस पर जांच नहीं करने का आरोप लगाया है. अक्षत के परिवार का कहना है कि एक्टर की मौत संदिग्ध है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में किसी तरह का सहयोग नहीं किया और न ही इस संबंध में कोई केस दर्ज किया है.

आपको बता दें कि अक्षत उत्कर्ष (Akshat Utkarsh) ने लखनऊ से एमबीए की पढ़ाई की थी. इसके बाद वो भोजपुरी फिल्मों में किस्मत आजमाने मुंबई चले गए थे. अक्षत 2 सालों से मुंबई में थे और अंधेरी वेस्ट इलाके में किराए के फ्लैट में रहते थे. मृतक अक्षत उत्कर्ष (Akshat Utkarsh) के रिश्तेदार रंजीत सिंह ने बताया कि रविवार की रात 9 बजे अक्षत की पिता से बात हुई थी, लेकिन इसके बाद देर रात उसकी मौत की खबर मिली.