News Nation Logo

KBC 12: कियारा आडवाणी से शादी के सपने देखने वाले विजय पाल नहीं दे पाए इस सवाल का जवाब

विजय पाल सिंह राठौर एक कोरियर बॉय हैं और पुलिस ऑफिसर बनना चाहते हैं. शो में विजय पाल सिंह ने बताया कि वो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बहुत बड़े फैन हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Dec 2020, 02:19:40 PM
vijaypal

केबीसी 12 प्रतियोगी विजय पाल कियारा आडवाणी से शादी करना चाहते हैं (Photo Credit: फोटो- @kiaraaliaadvani @sonytvofficial Instagarm)

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' (Kaun Banega Crorepati 12) में मध्य प्रदेश के सलवा से आए विजय पाल सिंह राठौर ने हाल ही में 50 लाख रुपए अपने नाम किये हैं. विजय पाल सिंह राठौर 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचे मगर जवाब पता ना होने के कारण उन्होंने क्विट कर दिया औक 50 लाख की रकम अपने नाम कर ली. विजय पाल सिंह राठौर एक कोरियर बॉय हैं और पुलिस ऑफिसर बनना चाहते हैं. शो में विजय पाल सिंह ने बताया कि वो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बहुत बड़े फैन हैं.

केबीसी शो के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को विजय पाल सिंह राठौर ने बताया कि वो कियारा के सिर्फ फैन नहीं है, बल्कि उनसे शादी भी करना चाहते हैं. शो के मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो में दिखाया था कि विजय पाल एक्ट्रेस कियारा (Kiara Advani) के फैंन हैं और उनके घर में सभी तरफ कियारा के पोस्टर लगे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: Drugs Case: एनडीपीएस अदालत ने रीगल महाकाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

विजय पाल सिंह राठौर चाहते हैं कि या तो उनकी शादी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से हो जाए या फिर उन्हें अपने लिए कोई देसी कियारा मिल जाए. विजय ने यह भी बताया कि उन्होंने कई बार उनकी फिल्म कबीर सिंह देखी है. विजय पाल सिंह राठौर  50 लाख रुपए के सवाल का जवाब देते हुए अपनी सारी लाइफलाइन खो चुके थे. शो में 1 करोड़ के लिए विजय पाल से यह सवाल पूछा गया था.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: एक पैर से दरवाजा तोड़ने के लिए मशहूर हुए CID के दया जानें कहां हैं गायब

सवाल- 'शोभा राम कुमावत राजस्थान राज्य के गठन के एक राज्य में आने वाले किस संक्षिप्त संघ के एकमात्र मुख्यमंत्री बने?

A. ग्रेटर राजस्थान
B. राजस्थान यूनियन
C. मत्स्य यूनियन
D. यूनाइटेड स्टेट ऑफ राजस्थान

जवाब- मत्स्य यूनियन

इस शो को क्विट करने के बाद विजय पाल सिंह राठौर से जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक सही ऑप्शन चुनने को कहा तो उन्होंने विकल्प-A चुना जो कि गलत था. अगर विजय पाल सिंह राठौर इस सवाल पर क्विट ना करते तो वह 50 लाख की रकम से भी हाथ धो बैठते.

First Published : 11 Dec 2020, 02:19:40 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.