News Nation Logo

Drugs Case: एनडीपीएस अदालत ने रीगल महाकाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

रीगल महाकाल (Regel Mahakal) को 9 दिसंबर को मुंबई के लोखंडवाला समेत कुछ इलाकों में छापेमारी के बाद एनसीबी (NCB) ने देर रात गिरफ्तार किया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Dec 2020, 01:32:21 PM
regal mahakal

एनडीपीएस अदालत ने रीगल महाकाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा (Photo Credit: फोटो- ANI Twitter)

नई दिल्ली:

मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस अदालत ने रीगल महाकाल (Regal Mahakal) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. रीगल महाकाल (Regal Mahakal) को 9 दिसंबर को मुंबई के लोखंडवाला समेत कुछ इलाकों में छापेमारी के बाद एनसीबी (NCB) ने देर रात गिरफ्तार किया था. एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में जांच एजेंसी की टीम ने यह अभियान चलाया था. मुंबई में छापे के दौरान 2.5 करोड़ रुपये मूल्य का मादक पदार्थ जब्त किया गया था.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: एक पैर से दरवाजा तोड़ने के लिए मशहूर हुए CID के दया जानें कहां हैं गायब

इस मामले में मादक पदार्थ के कुछ तस्करों से पूछताछ के दौरान रीगल महाकाल (Regal Mahakal) का नाम सामने आया था. महाकाल को बुधवार को मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया था. अदालत ने उसे 11 दिसंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था. वहीं बृहस्पतिवार को बॉलीवुड के मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे समेत दो लोगों को मुंबई में गिरफ्तार किया गया उनके पास से कोकीन बरामद हुई है.

यह भी पढ़ें: अनुष्का-विराट ने तीसरी वेडिंग एनिवर्सिरी पर शेयर कीं अनदेखी Photos

रीगल महाकाल (Regal Mahakal) मामले में एक आरोपी अनुज केशवानी को मादक पदार्थ की आपूर्ति करता था. केशवानी को भी ड्रग्स की तस्करी के आरोप में सितंबर में गिरफ्तार किया गया था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस साल जून में बांद्रा में अपने फ्लैट में मृत मिले थे. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद यह छानबीन शुरू की गयी थी. इस मामले में सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, राजपूत के कुछ कर्मचारियों तथा अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

First Published : 11 Dec 2020, 01:32:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Regal Mahakal