logo-image

Birthday Special: एक पैर से दरवाजा तोड़ने के लिए मशहूर हुए CID के दया जानें कहां हैं गायब

11 दिसंबर 1969 को कर्नाटक में जन्में दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) ने 'सीआईडी' (CID) में सीनियर इंस्पेक्टर दया का किरदार निभाया था जो शो में दरवाजे तोड़ने के लिए काफी मशहूर हुआ था

Updated on: 11 Dec 2020, 12:58 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी शो 'सीआईडी' (CID) में सीनियर इंस्पेक्टर का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) आज अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. 11 दिसंबर 1969 को कर्नाटक में जन्में दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) ने 'सीआईडी' (CID) में सीनियर इंस्पेक्टर दया का किरदार निभाया था जो शो में दरवाजे तोड़ने के लिए काफी मशहूर हुआ था.

यह भी पढ़ें: अनुष्का-विराट ने तीसरी वेडिंग एनिवर्सिरी पर शेयर कीं अनदेखी Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dayanand Shetty (@dayanandshetty_official)

टीवी शो CID के अलावा दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) कई फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं मगर उन्हें लोग 'सीआईडी' (CID) के दया के रूप में ही पहचानते हैं. फिल्म दिलजले, जॉनी गद्दार, रनवे और सिंघम रिटर्न्स में नजर आ चुके दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) इन दनों बड़े पर्दे से गायब हैं. दयानंद के फैंस के लिए एक खुशखबरी है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 98 साल के हुए 'ट्रेजडी किंग' दिलीप कुमार, जानिए अभिनेता से जुड़ी कुछ खास बातें

दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) अब जल्द ही MX Player के क्राइम शो में नजर आएंगे. खबरों की मानें तो इस शो की शूटिंग में दया पिछले कुछ दिनों से काफी बिजी थी. वहीं फेमस टीवी शो 'सीआईडी' (CID) के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआत साल 1998 में हुई थी. शो का आखिरी एपिसोड 27 अक्टूबर, 2018 को टेलीकास्ट हुआ था. बता दें कि यह क्राइम सीरीज अब तक की सबसे ज्यादा समय तक चलने वाली सीरीज थी जो कि 21 साल तक टेलीकास्ट हुई थी. एक इंटरव्यू में जब दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) से पूछा गया कि अब तक कितने दरवाजे CID में तोड़े हैं तो उन्होंने बताया कि इसका तो मैंने कोई रिकॉर्ड नहीं रखा है लेकिन इसे गिनीज बुक में होना चाहिए.