logo-image

Indian Idol 14: लड़की ने किया कुछ ऐसा दिग्गज एक्टर राज बब्बर ने गिफ्ट दे दी लाखों की घड़ी, देखें VIDEO

इंडियन आइडल 14 के अपकमिंग एपिसोड में वेटेरन एक्टर और राजनेता राज बब्बर शो का हिस्सा बनेंगे.

Updated on: 09 Dec 2023, 05:57 PM

नई दिल्ली:

Indian Idol Season 14: टीवी के सुपरहिट सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 14 में बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर और सेलेब्स शामिल होते हैं. हर हफ्ते वीकेंड पर कोई बड़ा सेलिब्रिटी शो में मेहमान बनकर आता है. इस हफ्ते दिग्गज एक्टर राज बब्बर शो की शोभा बढ़ाते नजर आएंगे. इंडियन आइडल 14 के अपकमिंग एपिसोड में वेटेरन एक्टर और राजनेता राज बब्बर शो का हिस्सा बनेंगे. राज बब्ब शो के जज कुमार शानू, श्रेया घोषाल और विशाल ददलानी के साथ स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल होते देखेंगे. 

इंडियन आइडल 14 के आगामी एपिसोड का प्रोमो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. प्रोमो की शुरुआत राज बब्बर की दिवंगत पत्नी और अभिनेत्री स्मिता पाटिल की तस्वीर और फेमस कविता, 'अबके हम बिछड़े तो शायद कहीं ख्वाबों में मिलें' से होती है. बैकग्राउंड में इमोशनल म्यूजिक बजता है और कपल की रोमांटिक फोटोज दिखाई जाती हैं. 

यह भी पढ़ें- Animal रिलीज के बाद सूरज पंचोली ने दिया विवादित बयान, नहीं करूंगा ऐसे घटिया रोल

इसके बाद मेजबान शो के होस्ट स्टेज पर राज बब्बर का स्वागत करते हैं. शो में कंटेस्टेंट अनन्या पाल राज बब्बर का फेमस गाना 'जनम जनम का साथ' गाती नजर आ रही हैं. ये गाना 1982 की फिल्म भीगी पलकें का है जो राज और स्मिता पर फिल्माया गया था. कंटेस्टेंट अनन्या पाल अपनी मधुर आवाज से राज बब्बर को इम्प्रेस कर लेती हैं. वो अनन्या की आवाज से खुश होकर उन्हें अपनी लग्जरी घड़ी तोहफे में दे देते हैं. शो में एक्टर पत्नी स्मिता पाटिल को याद करके भावुक हो जाते हैं और कहते हैं, "मेरे पास वक्त है जो मैंने उसके साथ बिताया है और मैं वो वक्त की सुईयां तुम्हें दे रहा हूं..." राज बब्बर अपनी घड़ी अनन्या पाल की कलाई में पहना देते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, सारा दोष अपने ऊपर लिया

इंडियन आइडल एक फेमस सिंगिंग रियलिटी शो है जो 2005 में पहली बार शुरू हुआ था. इस शो ने देश को अभिजीत सावंत, राहुल वैद्य, नेहा कक्कड़, मोनाली ठाकुर, भूमि त्रिवेदी जैसे फेमस सिंगर दिए हैं. इस सीजन को एक्टर और हुजैन होस्ट कर रहे हैं. इंडियन आइडल 14 हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.