logo-image

Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, सारा दोष अपने ऊपर लिया

बिग बॉस 17 काफी मनोरंजक और दिलचस्प होता जा रहा है. इस हफ्ते कई कंटेस्टेंट ने अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर फ्रंटफुट पर गेम खेला.

Updated on: 09 Dec 2023, 01:45 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 काफी मनोरंजक और दिलचस्प होता जा रहा है. इस हफ्ते कई कंटेस्टेंट ने अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर फ्रंटफुट पर गेम खेला. हाल के एपिसोड में कई भद्दे झगड़े और खुलासे भी हुए. कल रात के एपिसोड में, कंटेस्टेंट ने एक-दूसरे में नकलीपन को उजागर करने के लिए कहा गया. जिस व्यक्ति को कंटेस्टेंट को नकली पाएंगे, उसे कूड़ेदान में खड़ा होना होगा और उसके ऊपर गंदगी का एक थैला डाल दिया जाएगा. इसके बाद मुनव्वर फारुकी ने अंकिता लोखंडे के नकली व्यवहार की ओर इशारा किया.

मुनव्वर फारुकी ने अपनी दोस्त अंकिता लोखंडे को फेक बताया

टास्क में मुनव्वर फारुकी ने अपनी दोस्त अंकिता लोखंडे को फेक बताया. उन्होंने अंकिता की अच्छाई का तर्क दिया जो सच होने के लिए बहुत अच्छा है. टास्क के बाद, मुनव्वर और अंकिता ने उसी के बारे में बातचीत की और अंकिता ने अपना रुख साफ करके हुए अंकिता ने बताया कि वह अपने स्वभाव के अनुसार अपने संबंधों और रिश्तों को माफ कर देती हैं और उनको प्रोटेक्ट करती हैं. उन्होंने खुलासा किया कि अपने पिछले ब्रेकअप के बाद भी उन्होंने सारा दोष अपने ऊपर ले लिया था.

अंकिता ने तुरंत अपने रिश्तों में अपने प्रयासों के बारे में खुलासा किया

इसके बाद मुनव्वर ने कमेंट करते हुए कहा कि वह रिश्तों में बहुत प्रयास करते हैं. अंकिता तुरंत सहमत हो गईं - अपने विश्वास पर जोर देते हुए कि सभी रिश्तों को काम और देखभाल की आवश्यकता होती है. मुनव्वर ने तब सुझाव दिया कि वह तब भी अधिक निवेश कर सकती है जब बांड आवश्यक रूप से पारस्परिक न हों. इसपर रिएक्शन देते हुए, अंकिता ने बताया कि वह हल्के या अचानक संबंध नहीं तोड़ती हैं. इसके बजाय, उनका अप्रोच इस उम्मीद में संबंधों का पोषण करना है कि, दूसरा मौका देकर, कुछ लोग समय के साथ सार्थक निकटता में और गहरे हो सकते हैं.

अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए अंकिता ने तोड़ी चुप्पी

अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा, मेरी जिंदगी में मेरा एक बहुत बड़ा ब्रेक-अप हुआ. सब खत्म हो गया. उसके जाने के बाद भी ना मुन्ना, ढाई साल तक मैं एक चीज पर अटक रही. उसने मेरे साथ जो भी किया हो. मेरे अंदर वो महसूस कर रहा था कि वह गलत नहीं था. मैंने सारी चीज़ अपने ऊपर ली के मात्र व्यवहार में कोई गलती होगी.उन्होंने आगे कहा कि मैंने उसके लिए कभी बुरी चीज नहीं बोली. मैं हूं शायद ऐसी के जो चीज में मजबूती से लगती है ना, फिर मैं उसका अपने ऊपर ब्लेम ले लेती हूं, हां मैं पिघल जाती हूं. इस हफ्ते सना रईस खान, अनुराग डोभाल, नील भट्ट, विक्की जैन, खानजादी, अभिषेक कुमार, अरुण मैशेट्टी और मुनव्वर फारुकी एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए हैं.