logo-image

Animal रिलीज के बाद सूरज पंचोली ने दिया विवादित बयान, नहीं करूंगा ऐसे घटिया रोल

सूरज पंचोली से जब जवान, एनिमल या पठान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो रियल लाइफ सिनेमा करना पसंद करेंगे.

Updated on: 09 Dec 2023, 05:12 PM

नई दिल्ली:

Sooraj Pancholi OTT Debut: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल काफी चर्चा में है. इस फिल्म में एक्टर ने हीरो कम विलेन का रोल प्ले किया है. फिल्म अपने डार्क कंटेट, हिंसा और न्यूडिटी को लेकर भी विवादों में हैं. फिल्म को तारीफ और ट्रोल दोनों ही मिल रहे हैं. इस बीच एक्टर सूरज पंचोली (Soorja Pancholi) का बयान सामने आया है. सूरज पंचोली ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो के साथ पर्दे पर वापसी की है. एक्टर जिया खान सुसाइड केस में 10 साल की लंबी सुनवाई के बाद अपने करियर को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं.  सूरज पंचोली जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं. एक्टर एक प्रोजेक्ट से जुड़े हैं. इस बीच सूरज पंचोली ने बयान दिया है कि वो अपने करियर में कभी भी ऐसी फिल्म नहीं करना चाहेंगे जो उनकी मां-बहन को परेशान कर दे. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, सारा दोष अपने ऊपर लिया

सूरज पंचोली ने अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर इंटरव्यू दिया है. एक्टर ने बोला कि एक कलाकार के रूप में वो अपनी क्षमता साबित करने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहते हैं. साथ ही वो नये-नये प्रोजेक्ट और एक्सपेरिमेंट के लिए भी तैयार हैं. लेकिन सूरज पंचोली आज के माहौल को देख ये कहते हैं कि वो "ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे जो उसके परिवार को असहज महसूस करवाए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sooraj P (@soorajpancholi)

एक मीडिया पोर्टर को दिए इंटरव्यू में सूरज पंचोली ने कहा, “मेरी एक बहन और एक मां है जो मेरी फिल्में देखती हैं....जो मेरा कंटेट देखती हैं. मैं ऐसा कुछ नहीं कर सकता या किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन सकता जो उन्हें अजीब स्थिति में डाल दे या उन्हें असहज महसूस कराए. मैं उस लाइन को कभी पार नहीं कर सकता.'' पंचोली ने यह भी बताया कि उन्होंने ओटीटी पर कुछ प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं.

पंचोली कहते हैं कि मैं एक्टर के तौर पर उन लोगों में से नहीं हूं जिन्हें पेड़ों के आसपास नाचना पसंद है. मैं आज के समाज से जुड़े मुद्दों में रुचि रखता हूं और ओटीटी पर ऐसा ही कंटेट बन रहा है. इसके अलावा, आजकल लोग ऐसी कहानियां देखना पसंद करते हैं जो उन्हें इंस्पायर करती हैं और उन्हें दुनिया की हकीक़त से रूबरू कराती है.'' साथ ही सूरज पंचोली से पूछा गया कि इस साल रिलीज हुईं जवान, एनिमल या पठान के बॉक्स ऑफिस नंबरों से आपकी सिनेमा की समझ कैसी हुई है? पंचोली ने तुरंत कहा कि यह 100 में से एक मामला है. "यह शाहरुख खान की फिल्म है और वह एक फिल्म को सफल बनाने के लिए काफी हैं. मुझे ज्यादा कुछ नहीं कहना है. इसलिए मैं कुछ ऐसा करना पसंद करूंगा जो अधिक यथार्थवादी हो रियल लाइफ से जुड़ा हो.''