logo-image

हिना खान अपने वर्कआउट Video से लोगों को कर रही हैं इंस्पायर, आप भी देखें

हिना खान (Hina Khan) ने एक्सरसाइज और पिलाटे के वीडियो शेयर किए हैं जिन्हें देखकर आप भी हिना से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. हिना लॉकडाउन के दिनों में अपनी फिटनेस और लाइफस्टाइल का भरपूर ध्यान रख रही हैं

Updated on: 01 Jul 2020, 10:41 AM

नई दिल्ली:

टीवी जगत से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकीं हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सुर्खियों में हैं. हिना कभी अपने रिलेशनशिप तो कभी फिटनेस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने एक्सरसाइज और पिलाटे के वीडियो शेयर किए हैं जिन्हें देखकर आप भी हिना से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. हिना खान (Hina Khan) लॉकडाउन के दिनों में अपनी फिटनेस और लाइफस्टाइल का भरपूर ध्यान रख रही हैं.

हिना खान (Hina Khan) चाहे कितनी भी बिजी क्यों न हों एक्सर्साइज और पिलाटे के लिए व टाइम निकाल ही लेती हैं. हिना ने बालकनी में ग्रिल के सहारे खड़े होकर पिलाटे किया जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में हिना Barre Pilate करती नजर आ रही हैं. आप भी देखें हिना का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: Tik Tok समेत चीनी ऐप बंद होने पर सपना चौधरी ने कही ये बड़ी बात

View this post on Instagram

Raise the Barre #PilatesLove #WorkOutWithHinaKhan @shefalishirke

A post shared by HK (@realhinakhan) on

वहीं हिना खान (Hina Khan) आजकल रॉकी जायसवाल संग रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. हाल ही में हिना ने फैन्स को सरप्राइज देते हुए रॉकी जायसवाल संग कुछ फोटो शेयर की हैं. हिना खान (Hina Khan) ने रॉकी जायसवाल की तारीफ करते हुए लिखा कि तुम हमेशा मेरे लिए खड़े रहे, मेरा साथ दिया और प्यार दिया.

और पढ़ें: चीनी Apps बैन करने पर सिंगर विशाल ददलानी ने सरकार के लिए कह दी ये बड़ी बात

View this post on Instagram

This☝️makes me feel.. I AM ALIVE💪 Your cueing is fab @shefalishirke

A post shared by HK (@realhinakhan) on

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने रमजान के दिनों में भी अपने वर्कआउट रुटीन में कोई लापरवाही नहीं बरती. हिना का यह वर्कआउट सेशन और डिटरमिनेशन वाकई सभी के लिए इंस्पायरिंग है. फिटनेस फ्रीक हिना खान (Hina Khan) कई बार अपने वर्कआउट वीडियो शेयर कर के फैंस को फिटनेस गोल्स दे चुकी हैं. हिना अपनी जबरदस्त एक्टिंग के अलावा फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. 

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही हिना एकता कपूर के मच-अवेटेड शो 'नागिन 5' के कुछ एपिसोड्स में नजर आएंगी. हिना खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी के 2' जैसे शोज में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीता है. वहीं बॉलीवुड में हिना खान (Hina Khan) ने विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' के साथ डेब्यू किया है.