News Nation Logo

BREAKING

Banner

चीनी Apps बैन करने पर सिंगर विशाल ददलानी ने सरकार के लिए कह दी ये बड़ी बात

चीन के नापाक हरकत को देखते हुए भारत सरकार ने सोमवार को 59 चीनी मोबाइल एप को बैन कर दिया है. सरकार के इस कदम की जहां लोग सराहना कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक वर्ग इसके विरोध में भी आ गए हैं. बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी ने इस फैसले पर मोदी सरकार पर बड

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 30 Jun 2020, 10:02:39 AM
vishal dadlani

Vishal Dadlani (Photo Credit: (फाइल फोटो))

नई दिल्ली:

भारत-चीन सीमा विवाद के बाद से ही देश में चीनी सामानों के बहिष्कार को लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था. ऐसे में चीनी सामान, कंपनी और एप्स पर प्रतिबंध पर भी आवाजें तेज हो रही थी. चीन के नापाक हरकत को देखते हुए भारत सरकार ने सोमवार को 59 चीनी मोबाइल एप को बैन कर दिया है. सरकार के इस कदम की जहां लोग सराहना कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक वर्ग इसके विरोध में भी आ गए हैं. बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी ने इस फैसले पर मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है.

विशाल ददलानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'चाइनीज एप्स को बैन करना वैसा ही जैसे कोरोना से निपटने के लिए ताली बजा रहे थे और दीए जला रहे थे.'

विशाल के इस ट्विट पर काफी यूजर ने अपना विरोध जताया है. एक यूजन ने लिखा, आप क्यों जल रहे हैं? इस पर दूसरे यूजर ने जवाब दिया कि ये इसलिए जल रहे है क्योंकि ये टिकटॉक स्टार बनने की राह पर थे. ऐसे ही तमाम कमेंट है, जिसके जरीए विशाल को ट्रोल किया जा रहा है.

और पढ़ें: Hotstar VIP पर रिलीज होने जा रहे हैं 7 बड़ी फिल्में... अक्षय, अजय देवगन समेत इन स्टार्स ने दी जानकारी

बता दें कि भारत सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा को देखते हुए टिकटॉक, वीचैट, यूसी ब्राउजर जैसे 59 चीनी एप पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है. भारत सरकार ने सोमवार को यह फैसला पूर्वी लद्दाख में बीते दिनों चीन और भारत की सेना के बीच हुए हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों के शहीद होने के बाद उपजे तनाव के बीच लिया है. इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने ऐसे 59 चीनी एप की सूची जारी की है, जो अब भारत में प्रतिबंधित है.

First Published : 30 Jun 2020, 10:02:39 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×