News Nation Logo
Banner

Tik Tok समेत चीनी ऐप बंद होने पर सपना चौधरी ने कही ये बड़ी बात

पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में हिंसक झड़प के बाद से भारत-चीन में तनाव बना हुआ है. 20 जवानों के शहादत को लेकर भारत के लोगों में रोष का माहौल है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 30 Jun 2020, 08:32:17 PM
sapna chaudhary

Tik Tok समेत चीनी ऐप बंद होने पर सपना चौधरी ने कही ये बड़ी बात (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में हिंसक झड़प के बाद से भारत-चीन में तनाव बना हुआ है. 20 जवानों के शहादत को लेकर भारत के लोगों में रोष का माहौल है. चीन को आर्थिक मोर्चे पर नुकसान पहुंचाने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं. सोमवार को भारत ने चीन के टिकटॉक (Tik Tok) समेत 59 ऐप को बंद कर दिया गया. जिसका स्वागत पूरे देश के लोग कर रहे हैं.

डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna chaudhary) भी मोदी सरकार के इस फैसले के साथ है. सपना चौधरी ने कहा कि सरकार ने टिकटॉक समेत 59 ऐप को बंद करके बहुत अच्छा किया है. इसका विरोध नहीं होना चाहिए. सपना चौधरी ने कहा कि जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं उन्हें यह कहना चाहूंगी कि चीन टिकटॉक के जरिए हम से ही पैसा कमाता है और इसका इस्तेमाल हमारे खिलाफ ही करता है. ये गलत बात है. सरकार का हमें साथ देना चाहिए.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो फौजी लद्दाख में तैनात है उन्हें मैं धन्यवाद करती हूं. जय हिंद जय भारत.

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी पर ओवैसी का वार, कहा- चीन पर बोलना था, चना पर बोल गए, ईद भी भूले

वहीं भारत के इस कदम से चीन बौखलाया हुआ है. चीन के मुखपत्र कहे जाने वाले ग्लोबल टाइम्स ने भारत को डोकलाम से भी ज्यादा अंजाम भुगतने के बारे में चेताया है. ग्लोबल टाइम्स ने लिखा कि चीनी एप पर बैन एक राजनैतिक कदम है.चीनी कंपनियों पर अपनी 'राजनीतिक नकेल' कस कर खुले तौर पर अपमानित किया है. भारत को चीन के साथ आर्थिक युद्ध के परिणामों को कम नहीं आंकना चाहिए. भारतीय राष्ट्रवाद को डोकलाम संकट से अधिक नुकसान हो सकता है.

First Published : 30 Jun 2020, 08:29:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×