News Nation Logo

'रसगुल्ला खवा दे मेरे यार’ पर सपना चौधरी ने किया कातिलाना डांस, Video देख हो जाएंगे दीवाने

हरियाणा की देसी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस और सिगिंग की वजह से ही लोगों के बीच छाई रहती हैं. हाल ही में सपना चौधरी का डांस वीडियो ‘रसगुल्ला खवा दे मेरे यार (Rasgulla Khawa De)’ गाने पर वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Lekha Gaurkar | Updated on: 26 Feb 2020, 07:25:36 PM
सपना चौधरी का नया गाना

सपना चौधरी का नया गाना (Photo Credit: Youtube Video Grab)

नई दिल्ली:

हरियाणा की देसी डांसर सपना चौधरी (Sapna choudhary) अपने डांस और सिगिंग की वजह से ही लोगों के बीच छाई रहती हैं. हाल ही में सपना चौधरी का डांस वीडियो ‘रसगुल्ला खवा दे मेरे यार (Rasgulla Khawa De)’ गाने पर वायरल हो रहा है. सपना के इस डांस वीडियो को यू-ट्यूब पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि सपना चौधरी इन दिनों पूरे देश में अलग-अलग जगह स्टेज प्रोग्राम कर रही है.

यह भी पढ़े: Baaghi 3 के लिए सिजलिंग अवतार में नजर आईं दिशा पाटनी, देखें 'डू यू लव मी' का Teaser

यहां पर वह अपने लटके-झटको से पूरे माहौल में चार-चांद लगाने देती है. तो वही सपना चौधरी स्टेज डांस के अलावा हरियाणवी गानों में भी छाई रहती है. ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर सपना चौधरी जितनी बार डांस करती हैं, फैंस उतनी बार उसी अंदाज में झूमते हैं. सपना की दीवानी लोगों पर किस कदर चढ़कर बोलती है ये तो आप उनके शोज में भीड़ को देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं. सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं, बल्कि भोजपुरी और बॉलीवुड में भी अपने डांस से धमाल मचा चुकी है.

View this post on Instagram

मेरे प्यारे दोस्तों आप सभी को मेरा नमस्ते! 🙏 कैसे है आप सब? आज का जो हमारा #HaryanviDictionary का शब्द है वो पिछले वाले से थोड़ा अलग है- शब्द का मतलब same है बस height में अंतर है! तो देखिए हमारा आज ka video और comments में बताइए की अगले हफ़्ते konse शब्द का मतलब जान्ना है आप लोगों को। Tag कीजिए mujhe और @famefoxbyfmg #famefoxbyfmg ko, तब तक के लिए राम राम 🙏

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

View this post on Instagram

एक पल रुक कर आप सबका तहें दिल से शुक्रिया करना चाहती हूँ, मेरे साथ मेरे सफ़र में साथ देने के लिये. आज मेरे सभी fans मेरे परिवार का हिस्सा बन चुके हैं। आप सब मेरे साथ तब थे जब मैं एक कोई नहीं थी बस भगवान ने जो टैलेंट दिया उसने कोई कमी नहीं छोड़ी पूरी सचाई से मेहनत करी, सिर्फ़ आप लोगों का प्यार जिसने मुझे कभी रुकने नहीं दिया। मैं बोहोत प्रेरित होती हूँ आप लोगों का जज़्बा देख के। मेरी हिम्मत हैं आप लोग। मेरी ख़ुशी का कारण हैं आप लोग। शायद मेरे पास शब्द नहीं हैं, आभार ज़ाहिर करने के लिए, लेकिन आप सब का प्यार सब कुछ है मेरे लिए। ख़ूबसूरत ज़िंदगी, ख़ूबसूरत सफ़र के लिए, शुक्रिया 🙏 आपकी अपनी सपना चौधरी

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

यह भी पढ़े: बॉलीवुड को भायी Homosexuality, LGBT पर बनीं हैं ये शानदार फिल्में

ये उनकी फैन फॉलोइंग और Popularity का ही नतीजा था कि उन्हें फेमस रियलिटी शो से ऑफर मिला जहां सपना चौधरी ने हरियाणा के साथ साथ पूरे देश में अपना नाम कमाया. शो से बाहर निकलने के बाद सपना चौधरी ने फिल्मों में कदम भी रखा. हालांकि, उनकी पहली फिल्म उतने दर्शकों को इकट्ठा नहीं कर सकी, जितने की उनके गाने और डांस वीडियो इकट्ठा कर लेते है. इन दिनों सपना चौधरी अपने फैंस को हरियाणवी क्लास दे रही हैं. जहां वह अपने फैंस को हरियाणवी के नए नए और मजेदार शब्द सिखा रही है जो हमारी आम जिंदगी में अक्सर इस्तेमाल किए जाते है.

First Published : 26 Feb 2020, 07:25:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×