News Nation Logo

BREAKING

Banner

पीएम मोदी पर ओवैसी का वार, कहा- चीन पर बोलना था, चना पर बोल गए, ईद भी भूले

चीन का जिक्र नहीं होने पर कांग्रेस के बाद एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी पर वार किया. ओवैसी ने कहा कि आज चीन पर बोलना था, लेकिन बोल गए चना पर.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 30 Jun 2020, 07:34:53 PM
asduddin owaisi

असदुद्दीन ओवैसी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को देश को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कोरोना वायरस और गरीबों को लेकर कई बातें कहीं. लेकिन चीन के मुद्दे पर कुछ नहीं कहा. हालांकि कयास लगाए जा रहे थे कि पीएम मोदी चीन को लेकर भी कुछ बोलेंगे. चीन का जिक्र नहीं होने पर कांग्रेस के बाद एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी पर वार किया. ओवैसी ने कहा कि आज चीन पर बोलना था, लेकिन बोल गए चना पर.

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करके कहा, 'आज चीन पर बोलना था, बोल गए चना पर. यह भी आवश्यक था क्योंकि आपके अनियोजित लॉकडाउन ने कई कामकाजी लोगों को भूखा छोड़ दिया है.'

इसके आगे ओवैसी ने कहा कि आपने आगामी महीने में पड़ने वाले कई पर्व-त्योहारों का नाम लिया लेकिन बकरीद को भूल गए. चलिए, फिर भी आपको पेशगी ईद मुबारक."

इसे भी पढ़ें:अमित शाह के नेतृत्व में होने वाली है हाई लेवल मीटिंग, निर्मला सीतारमण समेत ये मंत्री पहुंचे

मंगलवार को पीएम मोदी ने देश के नाम संबोधन में कहा कि त्योहारों का मौसम आ रहा है, जरूरतें और खर्चें बढ़ेंगे, ऐसे में सरकार ने फैसला किया है कि 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को मुफ्त अनाज देने वाली योजना जुलाई, अगस्त, सितंबर, अक्टूबर, नवंबर में भी लागू रहेगी. सरकार द्वारा इन पांच महीनों के लिए 80 करोड़ से ज्यादा भाइयों-बहनों को 5 किलो गेहूं या 5 किलो चावल मुफ्त दिया जाएगा. साथ ही प्रत्येक परिवार को एक किलो चना भी मुफ्त दिया जाएगा.

First Published : 30 Jun 2020, 07:34:53 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×