News Nation Logo

Bigg Boss 15 के कंटेस्टेंट्स के सामने पहली चुनौती - 'विश्वसुंत्री'

सलमान खान नें बिग बॉस 15 में पहली बार 'विश्वसुंत्री' परिचय दिया गया. 'विश्वसुंत्री' बिग बॉस के. गार्डन एरिया में बनाया गया एक टॉकिंग ट्री हैं, जो कंटेस्टेंट्स से समय-समय पर बात करेंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 03 Oct 2021, 12:14:48 PM
vishwasuntri bigboss 15

Bigg Boss 15 के कंटेस्टेंट्स के सामने पहली चुनौती - 'विश्वसुंत्री' (Photo Credit: file photo)

highlights

  • सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 का आगाज
  • इन सबमें सबसे खास और अहम है विश्वसुंत्री
  • जो कंटेस्टेंट्स से समय-समय पर बात करेंगी 

New Delhi:

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 का आगाज अब हो चुका है. बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स ने ग्रैंड प्रीमियर शो में धमाकेदार एंट्री की, जिनको सलमान खान ने लोगों से रूबरू कराया, हालांकि शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल जो बिगबॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट रह चुके है उन्हें भी एंट्री मिल सकती है. लेकिन इस बार बिग बॉस का शो को काफी अलग तरीके से डिजाइन किया गया है. शो की जंगल थीम ने ऑडियंस समेत कंटेस्टेंट्स के भी पहले ही दिन होश उड़ा दिए. हालांकि बिगबॉस हर बार नए थीम के साथ आता है. लेकिन इस बार के जंगल थीम को देखकर कंटेस्टेंट काफी ज्यादा सोच में पद गए है.

यह भी पढ़े- सुसाइड करने से पहले एक्ट्रेस सौजन्या ने नोट में किया ये खुलासा

बता दें की बिग बॉस के घर के गार्डन एरिया को एक घने जंगल में तब्दील किया गया है, जिसमें बहुत सारा ड्रामा और दंगल देखने को मिलेगा. जंगल में हरे-भरे पेड़े, झूले और काफी हरियाली भी इस बार रखी गयी है . लेकिन इन सबमें सबसे खास और अहम है विश्वसुंत्री. सलमान खान नें बिग बॉस 15 में पहली बार 'विश्वसुंत्री' परिचय दिया गया. 'विश्वसुंत्री' बिग बॉस के. गार्डन एरिया में बनाया गया एक टॉकिंग ट्री हैं, जो कंटेस्टेंट्स से समय-समय पर बात करेंगी.

यह भी पढ़े- दिशा परमार ने बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार, मालदीव में ऐसे कर रही हैं इंजॉय

सलमान ने बताया कि 'विश्वसुंत्री' सबकी आवाजें सुन सकेंगी और  के घर में टिकने के लिए कंटेस्टेंट को काफी ज्यादा ज़रुरत इसकी पड़ने वाली है. .बता दें कि 'विश्वसुंत्री' कंटेस्टेंट्स से बात भी करेंगी. हालांकि, कंटेस्टेंट्स को उनसे बात करने के मौके को पाना होगा. बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स 'विश्वसुंत्री'  से अपने दिल की बात फीलिंग्स , और घर से जुडी बातें भी कर सकेंगे. विश्वसुंत्री उन्हें एडवाइस भी देंगी. जो सही भी हो सकती है और गलत भी. घरवालों को इस चुनौती का सामना करते हुए गेम में आगे कैसे बने रहना है ये एक चनौती भरा कार्य होगा

First Published : 03 Oct 2021, 12:14:48 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.