logo-image

दिशा परमार ने बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार, मालदीव में ऐसे कर रही हैं इंजॉय

दिशा परमार (Disha Parmar) ने मालदीव से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ गया है

Updated on: 24 Sep 2021, 02:08 PM

highlights

  • दिशा परमार ने मालदीव से शेयर कीं बोल्ड तस्वीरें
  • दिशा कुछ दिन पहले ही मालदीव वेकेशन पर गई हैं
  • दिशा इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों पति और फेमस सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) संग मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. दिशा परमार (Disha Parmar) मालदीव में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के जन्मदिन से एक दिन पहले ही पहुंची थीं. जिसे देखकर लोग कयास लगा रहे थे कि दोनों वहां बर्थडे को खास अंदाज में सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचे हैं. वहीं हाल ही में दिशा परमार (Disha Parmar) ने मालदीव से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ गया है.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू की फिल्म 'Rashmi Rocket' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

दिशा परमार (Disha Parmar) इन तस्वीरों में बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. इस दौरान दिशा परमार (Disha Parmar) ने पिंक और ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है जिसमें वो अलग अलग अंदाज में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. वहीं इससे पहले दिशा परमार ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह पिंक स्विमसूट पहने पूल में इंजॉय करती नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों में दिशा परमार (Disha Parmar) के सामने रखी पूल ट्रे में ढ़ेर सारा खाना रखा दिखाई दे रहा है. तस्वीरों में दिशा की मुस्कुराहट फैंस का दिल चुरा रही है. ये न्यूलीवेड कपल के मालदीव वेकेशन की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

दिशा परमार के काम के बारे में बात करें तो दिशा को बचपन से ही एक्टिंग और डांसिंग का शौक था. बचपन से ही दिशा परमार अक्सर डांस प्रतियोगिता में हिस्सा भी लेती थी. दिशा परमार (Disha Parma ने अपने करियर की शुरुआत राजश्री प्रोडक्शन के साथ बतौर मॉडल की थी. दिशा परमार को टीवी शो ‘प्यार का दर्द मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ में पंखुरी का किरदार निभाने का मौका मिला था. इसके बाद दिशा कई अलग-अलग टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ जुलाई 2021 में शादी रचाई है. शादी के बाद से ही दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं.