logo-image

तापसी पन्नू की फिल्म 'Rashmi Rocket' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की इस फिल्म को आकर्ष खुराना ने निर्देशित  किया है

Updated on: 24 Sep 2021, 10:04 AM

highlights

  • तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज
  • फिल्म के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं
  • फिल्म में तापसी एक धावक का किरदार निभा रही हैं

नई दिल्ली:

Rashmi Rocket Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की मचअवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की इस फिल्म को आकर्ष खुराना ने निर्देशित  किया है. तापसी पन्नू ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की कहानी रश्मि नाम की एक लड़की की है जो कच्छ के एक छोटे से गांव की रहने वाली है. फिल्म में रश्मि का सपना है कि वो तेज धावक बने. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु में हुआ बैडमिंटन का जबरदस्त मुकाबला

फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) के ट्रेलर की शुरुआत तापसी पन्नू से होती है, जिनका नाम फिल्म में रश्मि है. ट्रेलर के शुरुआत में बैकग्राउंड में तापसी की मां का किरदार निभा रहीं सुप्रिया पाठक बोलती सुनाई देती हैं कि आपने बहुत सर सर पर चढ़ा रखा है इसे, मेरी नहीं सुनती. इसपर आवाज आती है कि वह खुद की सुनती है न, वही सबसे बड़ी बात है. रश्मि बनीं तापसी पन्नू कहती हैं कि मुझे थोड़ी न बनना था एथलीट, जिस देश के लिए मेडल जीता है न उस देश ने एक चुटकी में इतनी जोर से गिराया कि क्रैश हो गया रॉकेट. 

फिल्म के डायलॉग काफी पसंद किये जा रहे हैं. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के काम की बात करें तो आने वाले समय में वो कई फिल्म में अपना जलवा दिखाने वाली हैं, तापसी इन दिनों फिल्म शाबाश मिठू की शूटिंग कर रही है. फिल्म की कहानी भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली दोराई राज (Mithali Raj) की जिंदगी पर आधारित है. 'शाबाश मिठू' (Shabaash Mithu) का निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं और इसे प्रिया अवन ने लिखा है.  इसके अलावा तापसी के पास ब्लर और लूप लापेटा भी पाइपलाइन में हैं. फिल्म 'लूप लपेटा' (Looop Lapeta) का एक टीजर शेयर करते हुए तापसी ने बताया था कि फिल्म 22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में तापसी के साथ अभिनेता ताहिर राज भसीन लीड रोल में नजर आएंगे.