News Nation Logo
अनन्या पांडे से सोमवार को फिर पूछताछ करेगी NCB अभिनेत्री अनन्या पांडे एनसीबी कार्यालय से रवाना हुईं, करीब 4 घंटे चली पूछताछ DRDO ने ओडिशा के चांदीपुर रेंज से हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट (HEAT) का सफल परीक्षण किया कल जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक 27 अक्टूबर को, छठ पूजा उत्सव के लिए ली जाएगी अनुमति 1971 के भारत-पाक युद्ध ने दक्षिण एशियाई उपमहाद्वीप के भूगोल को बदल दिया: सीडीएस जनरल बिपिन रावत माता वैष्णों देवी मंदिर में तीर्थयात्रियों के बीच कोरोना का प्रसार रोकने के लिए नए दिशा-निर्देश जारी दिल्ली जा रही फ्लाइट में एक आदमी की अचानक तबीयत ख़राब होने पर फ्लाइट की इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग 1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक

तापसी पन्नू की फिल्म 'Rashmi Rocket' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की इस फिल्म को आकर्ष खुराना ने निर्देशित  किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Sep 2021, 10:04:57 AM
taapsee pannu

तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज (Photo Credit: फोटो- @taapseepannu Instagram)

highlights

  • तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज
  • फिल्म के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं
  • फिल्म में तापसी एक धावक का किरदार निभा रही हैं

नई दिल्ली:

Rashmi Rocket Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की मचअवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की इस फिल्म को आकर्ष खुराना ने निर्देशित  किया है. तापसी पन्नू ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की कहानी रश्मि नाम की एक लड़की की है जो कच्छ के एक छोटे से गांव की रहने वाली है. फिल्म में रश्मि का सपना है कि वो तेज धावक बने. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु में हुआ बैडमिंटन का जबरदस्त मुकाबला

फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) के ट्रेलर की शुरुआत तापसी पन्नू से होती है, जिनका नाम फिल्म में रश्मि है. ट्रेलर के शुरुआत में बैकग्राउंड में तापसी की मां का किरदार निभा रहीं सुप्रिया पाठक बोलती सुनाई देती हैं कि आपने बहुत सर सर पर चढ़ा रखा है इसे, मेरी नहीं सुनती. इसपर आवाज आती है कि वह खुद की सुनती है न, वही सबसे बड़ी बात है. रश्मि बनीं तापसी पन्नू कहती हैं कि मुझे थोड़ी न बनना था एथलीट, जिस देश के लिए मेडल जीता है न उस देश ने एक चुटकी में इतनी जोर से गिराया कि क्रैश हो गया रॉकेट. 

फिल्म के डायलॉग काफी पसंद किये जा रहे हैं. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के काम की बात करें तो आने वाले समय में वो कई फिल्म में अपना जलवा दिखाने वाली हैं, तापसी इन दिनों फिल्म शाबाश मिठू की शूटिंग कर रही है. फिल्म की कहानी भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली दोराई राज (Mithali Raj) की जिंदगी पर आधारित है. 'शाबाश मिठू' (Shabaash Mithu) का निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं और इसे प्रिया अवन ने लिखा है.  इसके अलावा तापसी के पास ब्लर और लूप लापेटा भी पाइपलाइन में हैं. फिल्म 'लूप लपेटा' (Looop Lapeta) का एक टीजर शेयर करते हुए तापसी ने बताया था कि फिल्म 22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में तापसी के साथ अभिनेता ताहिर राज भसीन लीड रोल में नजर आएंगे.

First Published : 24 Sep 2021, 10:04:57 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो