logo-image

दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु में हुआ बैडमिंटन का जबरदस्त मुकाबला

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ओलंपिक मेडल विनर बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु के साथ बैडमिंटन खेलती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 24 Sep 2021, 09:13 AM

highlights

  • दीपिका पादुकोण ने पी.वी. सिंधु के साथ शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में दोनों बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं
  • पी.वी. सिंधु बैडमिंटन में ओलंपिक मेडल विनर हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों पी.वी. सिंधु के साथ काफी वक्त गुजार रही हैं. कभी दोनों साथ में डिनर पर जाते हुए स्पॉट होते हैं तो कभी साथ में मस्ती करते हुए. हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ओलंपिक मेडल विनर बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु के साथ बैडमिंटन खेलती हुईं नजर आ रही हैं. दोनों के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दोनों के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: गहना वशिष्ठ ने खुद को बताया निर्दोष, बोलीं- मानहानि का केस करूंगी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'बताइए कौन जीता?' वीडियो में पहले दीपिका कहती हैं कि पीवी को वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए तैयारी करनी थी और उन्हें लगता है कि मैं प्रैक्टिस करने के लिए बेस्ट पार्टनर हूं. वहीं, वीडियो के बीच में पी.वी. सिंधु कहती हैं कि अगर दीपिका बैडमिंटन को प्रोफेशन बनातीं तो वह टॉप प्लेयर होतीं.

 

वहीं इससे पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बैटमिंटन कोर्ट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं जिनमें दोनों नजर आ रही थीं. तस्वीरों के साथ दीपिका ने कैप्शन में लिखा, 'हर नियमित दिन की तरह, पीवी सिंधु के साथ कैलोरीज बर्न करते हुए.'

यह भी पढ़ें: वेकेशन पर यूं इंजॉय कर रही हैं रुबीना दिलैक, शेयर किया Video

बता दें कि बैडमिंटन के प्रति दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के प्रेम को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  बैडमिंटन की एक राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी रह चुकी हैं और उनके पिता प्रकाश पादुकोण भी एक प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. वहीं दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण एक पेशेवर गोल्फ खिलाड़ी हैं. दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले समय में पठान, द इंटर्न और फाइटर की शूटिंग में बिजी होने वाली हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शकुन बत्रा की एक अनटाइटल्ड फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी.