News Nation Logo

गहना वशिष्ठ ने खुद को बताया निर्दोष, बोलीं- मानहानि का केस करूंगी

सुप्रीम कोर्ट ने गहना को इस मामले में राहत दे दी है. हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को ये भी कहा कि जब भी जांच के लिए उनकी जरूरत होगी तो उन्हें जाना होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Sep 2021, 03:38:42 PM
gehana vasisth

गहना वशिष्ठ (Photo Credit: फोटो- @gehana_vasisth Instagram)

highlights

  • गहना वशिष्ठ पूछताछ के लिए पहुंची प्रॉपर्टी सेल
  • गहना वशिष्ठ पर कई लड़कियों ने FIR करवाई है
  • गहना का नाम अश्लील फिल्मों में सामने आ चुका है

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) अक्सर अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अश्लील फिल्मों के आरोप में फंसी गहना के खिलाफ एक पीड़ित लड़की ने एफआईआर दर्ज की है. इस मामले में गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को निचली अदालत से लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली है. हालांकि बुधवार को ही सुप्रीम कोर्ट ने गहना को इस मामले में राहत दे दी है. हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को ये भी कहा कि जब भी जांच के लिए उनकी जरूरत होगी तो उन्हें जाना होगा. इसी क्रम में आज गहना प्रॉपर्टी सेल पहुंचीं थीं.

इस दौरान गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने मीडिया के भी सवालों के जवाब दिए. गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने बताया कि उन पर लोगों से झूठे आरोप लगाए हैं. गहना ने कहा कि कोई भी बनाई हुई फिल्म पोर्न की कैटेगरी में नही आती हैं, और मेरे पास सभी की रॉ फुटेज भी है. देश मे डिजिटल सेंसरशिप नहीं है तो ऐसे में पुलिस ने जो केस बनाए हैं उसे जबरन साबित करने के लिए लड़कियों के जरिए केस बनाए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: वेकेशन पर यूं इंजॉय कर रही हैं रुबीना दिलैक, शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

इस दौरान गहना ने यह भी कहा कि उन्हें पहले दिन से फंसाया गया है और पोर्न केस में उनके लिप्त होने के कोई सुराग नहीं मिले हैं. गहना ने कहा, 'हम बोल्ड इरॉटिक कंटेंट बनाते थे जो कि पोर्न मूवी की कैटिगरी में फिट नहीं बैठती है. अगर कोई चीज बंद दरवाजे के अंदर की जा रही है तो इजाजत की कोई जरूरत नहीं है. मेरे खिलाफ आरोप लगाने के लिए लड़कियों को ब्लैकमेल किया गया था. मैं अब उन सभी को एक्सपोज करूंगी.'

बता दें कि पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जब गिरफ्तार हुए थे, तब एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ भी सवालों के घेरे में आई थीं. गहना वशिष्ठ ने राज कुंद्रा संग काम भी किया है. गहना पर कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेज ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी जबरन अश्लील फिल्म बनाई गई.

First Published : 23 Sep 2021, 03:31:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो