News Nation Logo

सुसाइड करने से पहले एक्ट्रेस सौजन्या ने नोट में किया ये खुलासा

सौजन्या (Soujanya) ने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाई है. सौजन्या के पैरों पर बने टैटू के निशान से उनकी पहचान हुई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Oct 2021, 12:00:08 PM
saujanya

एक्ट्रेस सौजन्या ने की आत्महत्या (Photo Credit: फोटो- @movietech.555 Instagram)

highlights

  • मशहूर एक्ट्रेस सौजन्या ने की आत्महत्या
  • सौजन्या कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं

नई दिल्ली:

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है. फेमस कन्नड़ एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) का निधन हो गया है. छोटे पर्दे का पॉप्युलर चेहरा बन चुकीं सौजन्या ने महज 25 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है. सौजन्या (Soujanya) का शव उनके बेंगलुरु स्थित घर से मिला है. जानकारी के मुताबिक, सौजन्या (Soujanya) के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था इसकी वजह से पुलिस ने दरवाजा तोड़कर फंदे से झूल रही एक्ट्रेस का शव को बाहर निकाला. जानकारी के मुताबिक, सौजन्या ने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाई है. सौजन्या के पैरों पर बने टैटू के निशान से उनकी पहचान हुई है. पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. 

सौजन्या (Soujanya) ने इस नोट में अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदीर नहीं ठहराया है. सौजन्या बेंगलुरु के साउथ डिस्ट्रिक्ट के एक अपार्टमेंट में रहती थीं. सौजन्या (Soujanya) ने सुसाइड नोट में अपने फैसले के लिए माता-पिता से माफी भी मांगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को 30 सितंबर की सुबह सौजन्या का शव उनके अपार्टमेंट से मिला. मशहूर एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) की आत्महत्या की खबर से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स सौजन्या के निधन पर दुख जता रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजिल भी दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 'Unbelievable' पर टाइगर श्रॉफ ने सड़क पर किया डांस, Video देख फैंस कर रहे तारीफ

बता दें कि सौजन्या (Soujanya) कोदागु जिले के कुशालनगर की रहने वाली थीं, लेकिन काम के सिलसिले में बेंगलुरू में रह रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सौजन्या से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि वो टीवी इंडस्ट्री में मुसीबत का सामना कर रही थीं. तीन पेज वाले इस डेथ नोट में तीन तारीखें दिख रही हैं 27, 28 और 30 सितंबर जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि सौजन्या (Soujanya) बीते तीन दिनों से आत्महत्या के बारे में सोच रही थीं. इस नोट में लिखा है, 'मैं ही इसके लिए जिम्मेदार हूं. इसलिए कृपया मुझे माफ कर दें. मैंने वादा किया था कि मैं अपने जीवन में कभी भी ऐसी बेवकूफी नहीं करूंगी, लेकिन मेरे पास कोई और ऑप्शन नहीं था. मैं पूरी तरह से अंदर ही अंदर मर रही थी. मैंने खुद को इस तरह पहले कभी नहीं देखा.'

First Published : 01 Oct 2021, 12:00:08 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Soujanya Soujanya Suicide