logo-image

किडनी समस्या के कारण 'प्रतिज्ञा' के एक्टर अनुपम श्याम ICU में भर्ती, परिवार ने मांगी आर्थिक मदद

अभिनेता के भाई अनुपम श्याम (Anupam Shyam) के अनुसार उत्तरी मुंबई के मलाड इलाके में एपेक्स किडनी केयर में अनुपम श्याम (Anupam Shyam) का डायलिसिस चल रहा था

Updated on: 28 Jul 2020, 07:23 PM

नई दिल्ली:

टेलीविजन धारावाहिक 'मन की आवाज: प्रतिज्ञा' से मशहूर हुए अभिनेता अनुपम श्याम (Anupam Shyam) को सोमवार को गुर्दे में संक्रमण के कारण आईसीयू में भर्ती कराया गया. अभिनेता के भाई अनुपम श्याम (Anupam Shyam) के अनुसार उत्तरी मुंबई के मलाड इलाके में एपेक्स किडनी केयर में अनुपम श्याम (Anupam Shyam) का डायलिसिस चल रहा था. अनुपम श्याम (Anupam Shyam) (62 साल) को सोमवार को डायलिसिस में समस्या आने के बाद गोरेगांव के लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें: सुशांत से इंस्पायर फिल्म 'सुसाइड और मर्डर' से नेपोकिंग का लुक रिलीज

अनुराग ने मीडिया को बताया, 'चूंकि हम उन्हें वहां भर्ती नहीं करा सकते थे, इसलिए हम उन्हें लाइफलाइन अस्पताल ले गए. वह फिलहाल आईसीयू में हैं.' अभिनेता के परिवार ने उनके दोस्तों, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की परमार्थ संस्था बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन से संपर्क कर आर्थिक मदद मांगी है.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज करवाई F‏IR, रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप

फिल्म ‘सत्या’ में साथ काम कर चुके अभिनेता मनोज वाजपेयी ने भी परिवार से संपर्क किया है. अनुराग ने कहा,'आर्थिक समस्या के कारण हम उनका अच्छा इलाज नहीं करा पाए. मैंने उनके दोस्तों को उनके स्वास्थ्य के बारे में बताया है और बीइंग ह्यूमन की वेबसाइट के माध्यम से उनसे संपर्क किया है. मुझे मनोज वाजपेयी का भी फोन आया और उन्होंने मदद करने का आश्वासन दिया है.' लगभग तीन दशक के लंबे करियर में, अनुपम श्याम (Anupam Shyam) ने ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’, ‘बैंडिट क्वीन’, ‘दिल से, लगान’, हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ जैसी फ़िल्मों में अभिनय किया. हालांकि, साल 2009 में स्टार प्लस पर प्रसारित “मन की आवाज:प्रतिज्ञा” में अपने रुढि़वादी किरदार ठाकुर सज्जन सिंह ने उन्हें घर-घर में मशहूर बना दिया.