logo-image

सुशांत से इंस्पायर फिल्म 'सुसाइड और मर्डर' से नेपोकिंग का लुक रिलीज

फिल्म में इस किरदार को दिल्ली के मॉडल राणा निभा रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर को ट्रोल किया जा रहा है

Updated on: 28 Jul 2020, 06:53 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह दिखने वाले टिकटॉक सेंसेशन सचिन तिवारी के साथ बन रही फिल्म 'सुसाइड और मर्डर' (Suicide Or Murder) से नेपो किंग के किरदार का लुक रिलीज हुआ है. फिल्म में इस किरदार को दिल्ली के मॉडल राणा निभा रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर को ट्रोल किया जा रहा है. जिसके कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज करवाई F‏IR, रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप

इसी बीच सुशांत की जिंदगी से प्रेरित फिल्म सुसाइड या मर्डर से नेपो किंग कैरेक्टर का पोस्टर आउट हो गया है. इस पोस्टर के किरदार का लुक करण जौहर (Karan Johar) से काफी मिलता है. फिल्म के प्रोड्यूसर विजय शेखर गुप्ता ने कहा कि यह फिल्म उन सभी लोगों के लिए एक ट्रिब्यूट है जिन्हें नेपोटिज्म के चलते इस चकाचौंध की दुनिया में परेशानियां झेलनी पड़ी हैं.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case : धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता से 3 घंटे हुई पूछताछ

फिल्म के निर्देशक शामिक मौलिक ने एक इंटरव्यू में बताया है कि फिल्म न तो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बायोपिक है, न ही सुशांत की असामयिक और दुखद मौत से संबंधित कोई कहानी. शामिक ने बताया कि फिल्म इस बारे में है कि छोटे शहरों के युवा और महिलाएं कितने सपने लेकर मुंबई आते हैं. वे सफलता का स्वाद भी चखते हैं और हालांकि वे जब उस स्थान पर पहुंचने वाले होते हैं, जहां वे चाहते थे, तो अचानक देखा जाता है कि उन्हें दूसरी ताकत रोक लेती है, क्योंकि ताकत वाले लोग शीर्ष का अपना स्थान नहीं खोना चाहते.